scriptपत्नी से विवाद के बाद सीएनडीएस कर्मचारी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम की हैरान रह गए लोग | C and DS Employee Commits Suicide Jumps in Front of Train | Patrika News
आजमगढ़

पत्नी से विवाद के बाद सीएनडीएस कर्मचारी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम की हैरान रह गए लोग

स्टेशन मास्टर कार्यालय के सामने ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के आगे कूदकर दी जान

आजमगढ़Dec 03, 2020 / 10:08 am

रफतउद्दीन फरीद

azamgarh craim

आजमगढ़ रेलवे स्टेशन

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. रेलवे स्टेशन पर उस समय अफरातफरी मच गयी जब कार से आये सीएनडीएस कर्मचारी ने छपरा से सूरत जा रही ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के आगे लेटकर अपनी जान दे दी। अधेड़ की आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। उसके पास मिले मोबाइल से घटना की जानकारी परिजनों को दी गयी। आरपीएफ ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताते हैं कि बुधवार को एक कार सवार अधेड़ आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचा। उसे देख कर लगा कि वह कहीं जाने वाला है और ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहा है। अधेड़ काफी देर तक स्टेशन मास्टर कार्यालय के सामने बैठा रहा। जैसे ही छपरा से सूरत जा रही ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन वहां पहुंची वह दौड़कर पटरी पर लेट गया। जबतक लोग कुछ समझ पाते उसके शरीर के कई टुकड़े हो चुके थे।

अधेड़ की आत्महत्या से स्टेशन परिसर में अफरातफरी मच गयी। ट्रेन से कटकर मौत की सूचना पर आरपीएफ तत्काल मौके पर पहुंच गई। शव के पास से मिले मोबाइल में सेव नंबरों पर काल कर मृतक की शिनाख्त 52 वर्षीय प्रशांत कुमार पांडेय पुत्र स्व. विनय पांडेय के रुप में की गई। मृतक मूल रुप से लखनऊ जिले के पीजीआई थाना अंतर्गत वृंदावन कालोनी का रहने वाला था। वह आजमगढ़ शहर कोतवाली क्षेत्र के रैदोपुर मुहल्ले में पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता था तथा सीएनडीएस में बतौर लिपिक तैनात था। स्थानीय लोगों के मुताबिक वह परिवार में आये दिन हो रहे विवाद से परेशान था। बुधवार को भी पत्नी से विवाद के बाद कार लेकर घर से निकल गया था। आरपीएफ के दारोगा शिवकुमार ने बताया कि शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो