scriptUP Assembly Election 2022: सपा के गढ़ में मतदाताओं की नब्ज टटोलेंगे सीएम योगी, पांच दिसंबर को करेंगे दो सभा | CM Yogi Visit in Azamgarh 5th December 2021 for UP Election 2022 | Patrika News
आजमगढ़

UP Assembly Election 2022: सपा के गढ़ में मतदाताओं की नब्ज टटोलेंगे सीएम योगी, पांच दिसंबर को करेंगे दो सभा

UP Assembly Election 2022: भाजपा पूरी तरह चुनावी मोड में आ गयी है। सीएम योगी आदित्यनाथ मतदाताओं की नब्ज टटोलने के लिए 5 दिसंबर को आजमगढ़ आएंगे। इस दौरान वे दो विधानसभा क्षेत्र लालगंज व सगड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

आजमगढ़Nov 30, 2021 / 11:09 am

Ranvijay Singh

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी की नजर सपा के गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ पर है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं यहां की कमान संभाले है। अब मतदाताओं की नब्ज टटोलने के लिए सीएम योगी पांच दिसंबर को एक बार फिर आजमगढ़ पहुंच रहे हैं। इस दौरान सीएम योगी लालगंज व सगड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी की पूरी कोशिश है कि वह 2022 के विधानसभा चुनाव में हार के सिलसिले को तोड़ सके। कार्यक्रम की तैयारियां जोरशोर से चल रही है।

बता दें कि आजमगढ़ जिला हमेंशा से बीजेपी की कमजोर कड़ी साबित हुआ है। पिछले चुनाव में पहली बार पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया था लेकिन हार के सिलसिले को नहीं तोड़ा पाई थी। अब सरकार योजनाओं के जरिए यहां के 36 लाख मतदाताओं के दिल में उतरने की कोशिश में जुटी है। हाल ही में गृहमंत्री ने जिले में विश्वविद्यालय की नींव रख यहां के लोगो को साधने की कोशिश की थी।

अब पांच दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर जिले में पहुंच रहे हैं। आजमगढ़ आगमन पर मुख्यमंत्री लोकसभा क्षेत्र लालगंज के मईखरगपुर और लोकसभा क्षेत्र सदर के विधानसभा क्षेत्र सगड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे। संभावना यह भी जताई जा रही है कि इस दौरान मुख्यमंत्री पूरी हो चुकीं कई परियोजनाओं का लोकार्पण और नई परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिले में सियासी हलचल और तेज हो गई है। पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी तैयारी में जुट गए हैं।

प्रशासनिक स्तर पर विकास की योजनाओं की सूची तैयार की जाने लगी है। अधिकारी व कर्मचारी कार्यालयों में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर लोकार्पित होने वाली और शिलान्यास की परियोजनाओं की विभागवार नई सूची एकत्र कर रहे हैं। शिलापट्ट बनाने की जिम्मेदारी लोक निर्माण विभाग को दी गई है। भाजपा जिलाधक्ष लालगंज ऋषिकांत राय ने बताया कि मुख्यमंत्री लालगंज के मईखरगपुर में एक बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

Home / Azamgarh / UP Assembly Election 2022: सपा के गढ़ में मतदाताओं की नब्ज टटोलेंगे सीएम योगी, पांच दिसंबर को करेंगे दो सभा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो