scriptवायरल आडियो से पुलिस की अपराधियों से साठगांठ से उठा पर्दा, एक आरक्षी निलंबित | Constable Suspended after Police and Criminal Video Viral in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

वायरल आडियो से पुलिस की अपराधियों से साठगांठ से उठा पर्दा, एक आरक्षी निलंबित

पुलिस से अपराधियों के साठगांठ के आरोप अक्सर लगते रहे है लेकिन आजमगढ़ में एक सिपाही की बदमाश से बातचीत वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। एसपी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सिपाही को निलंबित कर दिया है।

आजमगढ़May 16, 2021 / 08:35 pm

रफतउद्दीन फरीद

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. पुलिस पर अपराधियों से साठगांठ के आरोप तो अक्सर लगते हैं लेकिन इस बार पुलिस की अपराधियों से मिलीभगत की एक वीडियो वायरल हुई है। पुलिस और अपराधी के बातचीत की वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक ने आनन फानन सिपाही को निलंबित कर विभागीय जांच का आदेश जारी कर दिया है।

महराजगंज थाना क्षेत्र के देवारा जदीद टोटहवा निवासी हरिहर यादव शातिर अपराधी है। पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए उसने थाने में अपनी सेटिंग कर रखी थी। थाने का सिपाही राकेश कुमार यादव पुलिस कार्रवाई से उसे बचाने के लिए पैसेे की डिमांड कर रहा था। इस संबंध में मोबाइल पर राकेश कुमार यादव व हरिहर के बीच तमाम तरह की बातचीत हो रही थी।

किसी को बातचीत की रिकार्डिंग मिल गयी और उसने इसे वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस और अपराधी की साठगांठ को लेकर बड़ा खुलास हुआ। वायरल आडियो एसपी तक पहुंचा तो महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी ने तत्काल प्रभाव से सिपाही को निलंबित करने के साथ ही विभागीय जांच बैठा दी है। महीने भर में अपराधियों व शराब माफियाओं से पुलिसकर्मियों के साठगांठ का यह तीसरा मामला सामने आया है।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो