scriptवैवाहिक कार्यक्रम में जा रहे ठेकेदार का रेलवे ट्रैक पर मिला शव | Contractor body found on railway track in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

वैवाहिक कार्यक्रम में जा रहे ठेकेदार का रेलवे ट्रैक पर मिला शव

घर से वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले ठेकेदार का शव रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत हाल में पाया गया। परिवार के लोगों हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आजमगढ़Jun 10, 2022 / 04:29 pm

Ranvijay Singh

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. घर से वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले ठेकेदार का शव रानी की सराय थाना क्षेत्र के कोटवा गांव स्थित रेलवे ट्रैक पर पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है।

सिधारी थाना क्षेत्र के जिरीकपुर गांव निवासी सुभाष (42) पुत्र स्व. लालता रेलवे में ठेकेदारी का काम करता था। बुधवार की रात वह सिधारी थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव निवासी पुरेश्वर यादव के यहां आयोजित वैवाहिक समारोह में शामिल होने गया था। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन शुरू की। काफी तलाश के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला।

अगले दिन रानी की सराय थाना क्षेत्र के कोटवा गांव के लोगों ने रेलवे ट्रैक के पास ग्रामीणों ने युवका शव देखा। उन्होंने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव के पहचान की कोशिश शुरू की। इसी बीच जानकारी होने पर सुभाष के परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए। उन्होंने शव की शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक दो पुत्रों का पिता था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

 

बारात में मारपीट करने वाला गिरफ्तार
बरदह थाने की पुलिस ने बारात में मारपीट करने वाले आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उपनिरीक्षक विपिन कुमार सिंह शुक्रवार को क्षेत्र भ्रमण पर थे। उसी दौरान सूचना मिली कि आरोपीगण इंदल पुत्र रामआसरे, श्याम पुत्र राजदेव, करन सरोज पुत्र राम अवतार निवासी बेला पठानपुर ठेकमा में मौजूद है। इसके बाद पुलिस ने घेरेबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो