scriptनशा चटका तो बदमाश दो-दो शराब की दुकान लूट ले गए | Criminals Looted two More Liquor Shops in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

नशा चटका तो बदमाश दो-दो शराब की दुकान लूट ले गए

बोलेरो पर सवार होकर आए बदमाश और लूट ले गए दुकान।

आजमगढ़Aug 05, 2019 / 07:52 am

रफतउद्दीन फरीद

Liquor Shop Looted

प्रतीकात्मक फोटो

आजमगढ़. बोलेरो सवार सशस्त्र बदमाशों ने दूसरे दिन भी शनिवार की रात को कप्तानगंज व पवई क्षेत्र में दो शराब की दुकानों से नकदी, जेवर आदि लूट लिए। एक दुकान से वेल्डिग मशीन, इनवर्टर भी उठा ले गए। पुलिस रात भर जहां बदमाशों की तलाश में पूरे जिले में चेकिग कर रही थी, वहीं हौसला बुलंद बदमाशों ने लूट की घटना को पुनः अंजाम दे दिया।

अतरौलिया थाना क्षेत्र के मदियापार गांव निवासी श्रीपत यादव की कप्तानगंज थाना क्षेत्र के देउरपुर बाजार में देशी शराब की दुकान है। कोयलसा निवासी संजय व कंधरापुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर गांव निवासी अमरनाथ उक्त देशी शराब की दुकान के सेल्समैन हैं। दोनों सेल्समैन का कहना है कि शनिवार की रात करीब एक बजे बोलेरो से सवार आठ लोग आये और अपने को आबकारी विभाग का अधिकारी बताते हुए दुकान चेक करने की बात कही। उन्होंने जब दुकान नहीं खोला तो बदमाश रोशनदान तोड़कर दुकान में घुस गए। दोनों सेल्समैन को बदमाशों ने मारपीट कर घायल कर दिया।
तत्पश्चात दुकान में रखा 75 हजार रुपये नकदी, एक सोनी की अंगूठी, इनवर्टर, बैट्री ले लिए। जाते समय बदमाशों ने बगल में स्थित एक दुकान पर रखा वेल्डिग मशीन भी उठा ले गये। पवई थाना क्षेत्र के रामपुर बाजार में जौनपुर के शाहगंज क्षेत्र के खनियाई गांव निवासी जयराम यादव के नाम से देशी शराब की दुकान है। उसकी दुकान पर जमीन बस्ती निवासी रमेश सेल्समैन के रूप में कार्यरत हैं। शनिवार की रात करीब तीन बजे बोलेरो सवार सशस्त्र बदमाश दुकान पर आए। दुकान के बाहर सेल्समैन के लिए फोन नम्बर मिलाकर उससे अपने को आबकारी विभाग का अधिकारी बताते हुए दुकान निरीक्षण करने की बात कही।
दुकान न खोलने पर बदमाश दुकान के शटर को तोड़ कर अंदर घुस गए। सेल्समैन को मारने पीटने के बाद उसका मुंह बांध दिये। दुकान से 800 रुपये नकद व करीब 10 शीशी शराब, मोबाइल, टार्च, बेल्ट आदि उठा ले गये। दोनों लूट की घटना मिलते ही रात में पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी।
By Ran Vijay Singh

Home / Azamgarh / नशा चटका तो बदमाश दो-दो शराब की दुकान लूट ले गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो