scriptफोन पर परिवार से बताया मुसीबत में हूं और अगले दिन सड़क किनारे पड़ा मिला पति-पत्नी का शव, जानिए क्या है पूरा मामला | dead body was thrown on roadside after killing couple in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

फोन पर परिवार से बताया मुसीबत में हूं और अगले दिन सड़क किनारे पड़ा मिला पति-पत्नी का शव, जानिए क्या है पूरा मामला

मंगलवार को घर से दवा लेने के लिए शाहगंज के लिए निकले दंपत्ति ने फोन पर घर वालों को बताया कि मुसीबत में हूं और गुरुवार को उनका शव फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी में सड़क किनारे पाया गया। परिजनों के मुताबिक दोनों का अपहरण कर हत्या की गयी है। घटना से नाराज लोगों ने थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गयी है।

आजमगढ़Jun 16, 2022 / 03:14 pm

Ranvijay Singh

मौके का निरीक्षण करती पुलिस

मौके का निरीक्षण करती पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. दो दिन पूर्व घर से दवा लेने जौनपुर जिले के शाहगंज बाजार के लिए निकले दंपित्ति का शव गुरुवार को फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी बाजार के पास स्थित जनता इंटर कालेज के सामने सड़क किनारे पाया गया। इसी जानकारी होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। मौके की नजाकत को देखते हुए मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दी गयी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अहरौला थाना क्षेत्र के पारा गांव निवासी इंद्रपाल मौर्या मंगलवार को अपनी पत्नी शकुंतला मौर्या के साथ बाइक से शाहगंज दवा लेने के लिए गए थे। दवा लेने के बाद लगभग तीन बजे उन्होंने घर फोन कर बताया कि वे घर के लिए निकल रहे हैं। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनके मोबाइल पर संपर्क करना शुरू किया। काफी प्रयास के बाद रात 9.45 बजे फोन उठा तो इंद्रपाल ने बस इतना ही कहा कि वो बड़ी मुसीबत में है। इसके बाद फोन कट गया। परिजन अनहोनी की आशंका में तहरीर लेकर अहरौला थाने पहुंचे तो एसओ ने मुकदमा नहीं दर्ज किया। इसके बाद इंद्रपाल के भतीजे प्रदीप कुमार मौर्या ने आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्या से संपर्क किया।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अहरौला पुलिस ने 24 घंटे बाद बुधवार शाम अपहरण का मुकदमा दर्ज किया। उधर परिवार के लोग भी अपने स्तर पर तलाश में जुटे थे। इसी बीच गुरुवार की सुबह फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी बाजार स्थित जनता इंटर कालेज के सामने अपहृत दंपत्ति इंद्रपाल और शकुंतला का शव सड़क किनारे स्थित गड्ढे में पड़ा मिला। पास में ही उनकी बाइक भी गिरी थी। राहगीरों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची फूलपुर कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। मृतक एक पुत्र व दो पुत्रियों का पिता था। इंद्रपाल मौर्या फुलवरिया बाजार के सजनी मोड़ पर दुकान चलाता था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

दंपत्ति की हत्या के सूचना के बाद पारा गांव के ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह अहरौला थाने का धेराव कर दिया। ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस इस मामले में लापरवाही बरत रही है। एसओ गजानन चौबे ने घेराव कर रहे ग्रामीणों को डरा-धमका कर थाने से भगा दिया। इसके दो से तीन घंटे बाद ही अपहृत दंपत्ति का फूलपुर के अंबारी बाजार में शव सड़क किनारे फेंका हुआ मिला। इससे लोगों का आक्रोश और बढ़ गया है। तनाव को देखते हुए मौके पर भारी फोेर्स तैनात कर दी गयी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Home / Azamgarh / फोन पर परिवार से बताया मुसीबत में हूं और अगले दिन सड़क किनारे पड़ा मिला पति-पत्नी का शव, जानिए क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो