script रामलला के प्राण प्रतिष्ठा पर झूम उठे सांसद दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे | Dinesh Lal Yadav and Amrapali Dubey danced to honor the life of Ram | Patrika News

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा पर झूम उठे सांसद दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे

locationआजमगढ़Published: Jan 22, 2024 03:07:31 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

अयोध्या में श्री राम लला मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सोमवार को दिन में शहर के भंवरनाथ मंदिर में एलईडी स्क्रीन पर लाइव प्रसारण किया गया। इस दौरान आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्म स्टार आम्रपाली दुबे भी मौजूद रहीं।

amrpalidinesh.jpg
ram mandir सांसद दिनेश लाल यादव
Ram mandir: अयोध्या में श्री राम लला मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सोमवार को दिन में शहर के भंवरनाथ मंदिर में एलईडी स्क्रीन पर लाइव प्रसारण किया गया। इस दौरान आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्म स्टार आम्रपाली दुबे भी मौजूद रहीं।
लाइव प्रसारण कार्यक्रम में सैकड़ो लोगों की भीड़ मौजूद थी। इस दौरान जैसे-जैसे प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आगे बढ़ रहा था लोगों के चेहरे पर भावनाओं व भक्ति भाव साफ झलक रहा था। चाहे वह आम आदमी हो चाहे वह वीआईपी ही क्यों ना हो सभी श्रीराम के जयकारे के बीच झूम रहे थे। इस अवसर पर सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि इस प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का पूरा ब्रह्मांड इंतजार कर रहा था। उन्होंने कहा कि जब भगवान का पैदा हुए थे और उनका नामकरण हो रहा था तभी यह कहा गया था कि दो अक्षर का नाम होना चाहिए।
यह भले दो अक्षर का नाम है लेकिन इसमें पूरा ब्रह्मांड शामिल है। आज जितने भी राम भक्त हैं सभी लोग बहुत ही प्रसन्न हैं। वहीं भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने कहा कि वह बहुत ही सौभाग्यशाली हैं कि राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होते हुए देख रही हैं। राम जन्मभूमि पर ही राम मंदिर का निर्माण हो रहा है और सही मायने में आज ही दिवाली है। उन्होंने कहा कि यह काम पहले ही हो जाना चाहिए था लेकिन केंद्र में मोदी जी प्रधानमंत्री बने और राज्य में योगी जी मुख्यमंत्री बने और कोर्ट में केस की प्रोसिडिंग बहुत तेजी से चली तब संभव हुआ। जिस प्रकार से त्रेता युग में भगवान राम युद्ध जीत कर आए थे। इसी तरह से कलयुग में रामलला कोर्ट में केस जीतकर आए हैं।
आजमगढ़ से अमन की रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो