निरहुआ का अखिलेश यादव पर निशाना, कहा- स्वार्थ के लिए पिता से बेटे ने छीनी साइकिल

निरहुआ का अखिलेश यादव पर निशाना, कहा- स्वार्थ के लिए पिता से बेटे ने छीनी साइकिल

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Apr, 17 2019 09:03:48 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 09:03:49 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

दिनेश लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पांच वर्षो के कार्यकाल में जो विकास हुआ है वह अब तब कांग्रेस के पूरे कार्यकाल में भी नहीं हो सका था।

आजमगढ़. भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बुधवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। निरहुआ ने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने पिता की साइकिल छीनकर उस पर अपने स्वार्थ के लिए हाथी बैठा लिया है जिसके कारण साइकिल डिसबैलेंस होकर पंचर हो गयी है। जो खुद अनियंत्रित हो वह किसी की सुरक्षा कैसे कर सकता है।


मुबारकपुर विधानसभा अंतर्गत शाहगढ़ में कार्यालय उद्घाटन के दौरान दिनेश लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पांच वर्षो के कार्यकाल में जो विकास हुआ है वह अब तब कांग्रेस के पूरे कार्यकाल में भी नहीं हो सका था। विकास की गति को जारी रखने के लिए हर सीट पर मोदी चुनाव लड़ रहे है उन्हें फिर से पीएम बनाने के लिए कमल को खिलाना जरूरी है।


सुभासपा के प्रदेश महासचिव शशिप्रकाश सिंह मुन्ना समेदा ने कहा कि मैने सदस्यता लेते ही दिनेश लाल को कार्यालय उपलब्ध कराने का वादा किया था, उन्होंने छोटे भाई की बात रखकर पूरे क्षेत्र का मान बढ़ाने का काम किया है। उधर, निरहुआ के पहुंचते ही भारी संख्या में ग्रामीणों का जमावड़ा हो गया, हर तरफ बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग एक झलक पाने के लिए उत्सुक दिखे।


इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह, देवदास सिंह, शंकर राजभर, दिनेश प्रजापति, अब्दुल कादिर, मारतंड सिंह, राकेश यादव, धर्मेन्द्र यादव, बेलाल जमुड़ी, विन्ध्याचल, भरथही, डा सुभाष, बाबू लाल आदि मौजूद रहे।

 

BY- RANVIJAY SINGH

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned