scriptट्रेलर में पीछे से टकराई बाइक, चिकित्सक की मौत | doctor died in road accident in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

ट्रेलर में पीछे से टकराई बाइक, चिकित्सक की मौत

मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है

आजमगढ़May 20, 2019 / 09:07 pm

Ashish Shukla

up news

ट्रेलर में पीछे से टकराई बाइक, चिकित्सक की मौत

आजमगढ़. निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहां बाजार के समीप रविवार की रात को सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर में पीछे से बाइक टकरा गई। दुर्घटना में बाइक सवार चिकित्सक की मौत हो गई। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
सिधारी थाना क्षेत्र के गेलवारा गांव निवासी 29 वर्षीय अमित राम उर्फ सोनू राम पुत्र पुरुषोत्तम राम पेशे से बदायूं में चिकित्सक था। वह कुछ दिन पूर्व घर आया था। उसके बुआ के यहां रविवार को त्रयोदशाह का कार्यक्रम था। वह उसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया था। रात को लगभग साढ़े ग्यारह बजे बाइक से बुआ के घर से भोजन कर अपने घर वापस आ रहा था। रास्ते में फरिहां बाजार के समीप पहुंचा था। इसी बीच सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर में अनियंत्रित बाइक पीछे से टकरा गई। बाइक सवार चिकित्सक की मौत हो गई।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दिया। सूचना पाकर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। मौत की खबर जब परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। मृत युवक के एक पुत्री है। वह छह भाइयों में तीसरे नंबर पर था। उसके दो भाइयों की पूर्व में ही मौत हो चुकी है। उसके पिता गांव के कोटेदार हैं। मौत की खबर से गांव में शोक की लहर फैल गई।

Home / Azamgarh / ट्रेलर में पीछे से टकराई बाइक, चिकित्सक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो