scriptडॉक्टर ने नशे का इंजेक्शन लगाकर महिला मरीज के साथ किया दुष्कर्म | Doctor rape female patient by inject intoxicant in Gonda | Patrika News
आजमगढ़

डॉक्टर ने नशे का इंजेक्शन लगाकर महिला मरीज के साथ किया दुष्कर्म

गोंडा जिले में महिला मरीज को नशीला इंजेक्शन लगाकर चिकित्सक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

आजमगढ़Oct 28, 2022 / 10:02 am

Ranvijay Singh

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. गोंडा जिले में विशुनाबाजार में इलाज कराने आई महिला मरीज को चिकित्सक ने नशीला इंजेक्शन लगाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के समय किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक चिकित्सक के पास कोई डिग्री नहीं है। उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

गोंडा जिलले खरगूपुर थाना क्षेत्र के विशुनापुर बाजार में मंगलवार को एक गांव की 24 वर्षीय महिला मरीज उपचार के लिए एक क्लीनिक पर गई थी। चिकित्सक ने इंजेक्शन लगाने को कहा तो महिला ने हाथ में इंजेक्शन लगाने की बात कही लेकिन डॉक्टर ने कहा कि यह इंजेक्शन सिर्फ कूल्हे में ही लग सकता है। इसके बाद मरीज इंजेक्शन लगवाने के लिए तैयार हो गई।

चिकित्सक ने इंजेक्शन लगाने की बात कहकर उसे बेंच पर जबरन लिटा दिया। आरोप है कि इसके बाद युवती के कूल्हे पर नशीला इंजेक्शन लगाकर अश्लील हरकतें करने लगा। यही नहीं युवती के साथ झोलाछाप ने दुष्कर्म भी किया। युवती ने लोकलाज के भय से घर में कुछ नहीं बताया। बुधवार देर शाम दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद परिजनों ने चिकित्सक की क्लीनिक का घेराव किया लेकिन वह फरार हो गया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि चिकित्सक अकेले इलाज कराने आने वाली लड़की और महिलाओं को नशीला इंजेक्शन लगाकर अपना शिकार बनाता था। लोकलाज के भय से मामला पुलिस तक नहीं पहुंचता था।

इसी बीच गुरुवार को पीड़िता के परिजनों ने थाने पर तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी चिकित्सक अजमल पुत्र याहिया निवासी विशुनापुर के विरुद्ध नशीली दवा देकर दुष्कर्म करने सहित कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। घटना की सूचना पर सीओ सिटी लक्ष्मीकांत गौतम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने पीड़िता के परिजनों के साथ अन्य लोगों से पूछताछ की है। घटना से लोगों में आक्रोश दिख रहा है। प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि फिलहाल एहतियात के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी चिकित्सक के पास कोई डिग्री भी नहीं है। उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Azamgarh / डॉक्टर ने नशे का इंजेक्शन लगाकर महिला मरीज के साथ किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो