प्रधानी चुनाव में नहीं दिया वोट तो दबंगों ने घर पर चढ़कर की मारपीट, महिलाओं से किया अभद्र व्यवहार

मेंहनगर थाना क्षेत्र में चुनावी रंजिश को लेकर दबंगों ने घर पर चढ़कर लोगों को मारापीटा, इस दौरान महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया। शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसी बीच घटना की वीडियो वायरल हो गयी। पीड़ितों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ. पंचायत चुनाव बीत चुका है लेकिन चुनावी रंजिश लगातार बढ़ती जा रही है। किसने किसे वोट दिया और क्यों दिया इसे लेकर आये दिन विवाद हो रहा है। ताजा मामला मेंहनगर थाना क्षेत्र के भदसारी गांव का है। चुनाव में वोट न मिलने से नाराज होकर दबंगों ने घर पर चढ़कर एक परिवार के लोगों को मारा पीटा। इस दौरान महिलाओं के साथ छेड़खानी की। पीड़ितों ने थाने पर शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। यहां तक कि हमले का वीडियो भी वायरल हो गया इसके बाद भी पुलिस दबंगों को ही संरक्षण देती रही। पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की।

मेंहनगर के भदसारी गांव में 27 जुलाई की शाम गांव के ही सुरेन्द्र, मुन्ना, रमेश, राजेन्द्र ने ग्राम प्रधान चुनाव की रंजीश को लेकर कन्हैया सरोज के घर पर चढ़ गये और घर में घुसकर मारपीट करने लगे। महिलाएं बीच बचाव के लिए आयी तो उन्होंने भी मारना पीटना शुरू कर दिया। जान बचाकर महिलाएं बाहर भागी तो दबंगों ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया।

आरोप है कि करीब एक घंटे तक दबंगों ने महिलाओं और युवतियों के साथ छेडखानी की और उन्हें मारापीटा। यहां तक कि महिलाओं के कपड़े तक फट गये। युवती सहित तीन लोगों को गंभीर चोटे आइ। पीड़ित परिवार शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो उन्हें डांटकर भगा दिया गया। इसी बीच गुरुवार को मारपीट की वीडियो वायरल हो गयी। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि वीडियो देने के बाद भी पुलिस कार्रवाई के बजाय दबंगों को बचा रही है। उल्टे पीड़ित पक्ष को ही घंटों थानों में बैठा लिया। आरोपियों के खिलाफ मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। शुक्रवार को पीड़ितों नेे एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned