scriptसपा सरकार बनने पर हर घोटाले, भ्रष्टाचार की होगी जांच- जूही सिंह | Every scam, corruption of BJP will be investigated in SP- juhi singh | Patrika News
आजमगढ़

सपा सरकार बनने पर हर घोटाले, भ्रष्टाचार की होगी जांच- जूही सिंह

उत्तर प्रदेश में चुनाव के नजदीक आते आते सोए हुए नेता भी जागने लगे हैं। कई ऐसे चेहरे भी दिखने लगे हैं। जो सिर्फ सरकारों में ही दिखते रहे हैं। ऐसे दर्जनों नेता सपा, भाजपा और बसपा सभी पार्टियों में मौजूद हैं।

आजमगढ़Dec 02, 2021 / 07:39 pm

Dinesh Mishra

juhi_singh.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
आजमगढ. जिले के दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय प्रवक्ता जूही सिंह ने भाजपा और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में सपा की सरकार बन रही है। सपा सरकार आने पर भाजपा के भ्रष्टाचार और घोटाले की जांच के साथ कार्यकर्ताओं पर दर्ज फर्जी मुकदमें की जांच कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की डबल इंजन वाली सरकार ने प्रदेश को काफी पीछे कर दिया है। सपा चुनाव लड़ने के लिए गठबंधन नहीं करतीं बल्कि विकास के लिए गठबंधन करती है। इस समय प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम है, मुख्यमंत्री के नीचे बैठे लोग रिश्वत ले रहे हैं।
पार्टी कार्यालय पर गुरुवार को प्रेसवार्ता के दौरान सपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता जूही सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी महिलाओं का पहले भी सम्मान करती थी और आज भी सम्मान करती है। महिलाओं को लेकर खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव काफी सजग और संवेदनशील हैं। उन्होंने कहा कि आज महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं। हाथरस, प्रयागराज, गोरखपुर, लखनऊ, वाराणसी में क्या हो रहा है ऐसी सरकार को शर्म आनी चाहिए। भाजपा द्वारा यह कहे जाने के सवाले पर कि अगर सपा सरकार आई तो महिलाओं पर अत्याचार बढ़ जायेंगे के सवाल पर जूही सिंह ने कहा कि वे हमारी सरकार से तुलना न करें तो बेहतर है, हम उनसे काफी आगे थे। कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया, जिसमें 1090, 100 नम्बर प्रमुख था, आज केवल मुख्यमंत्री नम्बर ही तो बदले हैं। मुख्यमंत्री अपनी कोई योजना बता दें तो बेहतर है।
सपा द्वारा छोटे-छोटे दलों से गठबंधन के सवाल पर राष्ट्रीय प्रवक्ता जूही सिंह ने कहा कि गठबंधन लोग शक्तिशाली व्यक्ति से ही करते हैं। सपा का संगठन और पार्टी काफी मजबूत है, बहुत सारे लोग हमारे साथ आये है और हमने गठबंधन का धर्म हमेशा निभाया है। हम भाजपा की तरह से चुनाव लड़ने के लिए गठबंधन नहीं करते, बल्कि विकास के लिए गठबंधन करते है।
सपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दावा किया प्रदेश में सपा की सरकार बन रही है और हम सरकार बनने पर अगले सौ दिनों में भाजपा की डबल सरकार जिसने प्रदेश को पीछे किया है, उसको रोकेंगे। बेरोजगारों को रोजगार देंगे। महंगाई को रोकेंगे, हम अपना रिपोर्ट कार्ड खुद देंगे। भाजपा के संकल्प पत्र की तरह हमारा घोषणा पत्र झूठा नहीं होगा।

Home / Azamgarh / सपा सरकार बनने पर हर घोटाले, भ्रष्टाचार की होगी जांच- जूही सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो