scriptग्राम प्रधान के बॉडीगार्ड से अचानक चली गोली, किसान की मौत | Farmers death after firing from pistol in Up azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

ग्राम प्रधान के बॉडीगार्ड से अचानक चली गोली, किसान की मौत

घटना के बाद पुलिस गांव में कैंप किये हुए हैं।

आजमगढ़Jan 06, 2019 / 04:19 pm

Akhilesh Tripathi

Farmers death after firing

ग्राम प्रधान के बॉडीगार्ड से अचानक चली गोली

आजमगढ़. मेंहनगर थाना क्षेत्र के गंजोर गांव में ग्राम प्रधान के निजी अंगरक्षक के असलहे से चली गोली ने 60 वर्षीय किसान की मौत हो गयी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मेंहनगर क्षेत्र के गंजोर गांव के प्रधान कमलेश सिंह शनिवार की शाम अपने निजी अंगरक्षक के साथ घर के दरवाजे पर बैठे थे। इसी दौरान उनका पड़ोसी निहुरी गोंड (60) भी उनके पास आकर बैठ गया। शाम करीब 4.30 बजे ग्रामप्रधान ने अपने अंगरक्षक को कोई सामान लाने के लिए घर में भेजा।
मिली जानकारी के अनुसार घर में जाते समय दोनाली बंदूक लिए अंगरक्षक अचानक फिसल कर गिरा और बंदूक से फायर हो गया। लाइसेंसी असलहे से निकली गोली नजदीक बैठे निठुरी के सीने में जा लगी। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घायल वृद्ध को आनन-फानन ईलाज के लिए वाराणसी ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।
घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक नगर संतोष गंगवार के साथ ही मेंहनगर व मेहनाजपुर थाने की फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। घटना के संबंध में अभी मृतक पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस गांव में कैंप किए हुए हैं। मृतक के परिजन शव के घर आने का इंतजार कर रहे हैं।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / ग्राम प्रधान के बॉडीगार्ड से अचानक चली गोली, किसान की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो