scriptआजमगढ़ में गोवंश की हत्या के बाद भीड़ ने युवक को पेड़ से बांधकर दी ऐसी सजा कि पुलिस के भी होश उड़ गए | Father Son Tied and Brutally Beaten by Mob for Cow Killing in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़ में गोवंश की हत्या के बाद भीड़ ने युवक को पेड़ से बांधकर दी ऐसी सजा कि पुलिस के भी होश उड़ गए

दो घंटे तक भीड़ ने जाम रखी सड़क, अफरा-तफरी के बाद पहुंची पुलिस।

आजमगढ़Aug 20, 2019 / 06:20 pm

रफतउद्दीन फरीद

Mob Lynching Attempt

भीड़ का इंसाफ

आजमगढ़. गोवंश की हत्या करने के आरोप में युवक को भीड़ ने पेड़ से बांधकर उनकी जमकर पिटायी कर दी। घटन में दूसरा आरोपी युवक का पिता फरार हो गया। भीड़ ने इसके बाद खरिहानी-बेलहाडिह सड़क जाम कर दिया। घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। पिता-पु्त्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर गोवंश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बताया गया है कि तरवां थाना क्षेत्र के टाडाडिह गांव की बस्ती में मंगलवार की सुबह एक गोवंश पहुंच गया। आरोप है कि गांव के नीबूलाल और उसके बेटे साहिल ने लाठी-डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी। गोवंश को पिटता देख दूसरे वर्ग के लोग मौके पर पहुंचे और उसे मरा हुआ देखते ही उनका गुस्सा फूट पड़ा। पिता तो मौके से फरार हो गया, लेकिन पुत्र स्थानीय लोगों की भीड़ के हत्थे चढ़ गया। भीड़ ने पेड़ से बांध बेरहमी से पीटा। इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो सुबह करीब आठ बजे खरिहानी-बेलहाडिह सड़क जाम कर दिया, जिसके बद अफरा-तफरी मच गयी।

घटना की जानकारी होने पर थानाध्यक्ष तरवां व मेहनगर भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। दोनों ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। इसके बाद पुलिस ने पुत्र को हिरासत में ले और बाद में पिता को भी गिरफ्तार कर लिय। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए वहां पुलिस तैनात कर दिया गया। तरवां थानाध्यक्ष का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्थिति सामान्य है।
By Ran Vijay Singh

Home / Azamgarh / आजमगढ़ में गोवंश की हत्या के बाद भीड़ ने युवक को पेड़ से बांधकर दी ऐसी सजा कि पुलिस के भी होश उड़ गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो