scriptमहिला से मारपीट व दुष्कर्म की कोशिश, तीन के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा | Fir on Three person in women molestation case in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

महिला से मारपीट व दुष्कर्म की कोशिश, तीन के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

पीड़िता की तहरीर पर मुकामी थाने में दर्ज कराया गया मामला

आजमगढ़Aug 01, 2018 / 10:26 pm

Akhilesh Tripathi

Molestation with women

महिला के साथ छेड़खानी

आजमगढ़. रौनापार थाने की पुलिस ने क्षेत्र में तीन दिन पूर्व एक महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने तथा विरोध करने पर उसे मारपीट कर घायल कर देने के मामले में आरोपित किए गए तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

रौनापार क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला स्थानीय बेलकुंडा बाजार में परिवार सहित रहती है। बीते 28 जुलाई की दोपहर महिला अपने घर में अकेली थी। इसी दौरान दोपहर करीब एक बजे क्षेत्र के बैदौली ग्राम निवासी सर्वेश यादव पुत्र बलभद्र अपने दो अन्य साथियों के साथ महिला के घर में घुस गया।
पीड़ित महिला का आरोप है कि विपक्षियों ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। विरोध करने पर उन्होंने मारा-पीटा और जान से मारने की धमकी देते हुए सभी फरार हो गए। पीड़िता की तहरीर पर मुकामी थाने में सोमवार को तीनों आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।
बहला-फुसलाकर अनुवाद की गई किशोरी, छह नामजद
जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के चुनुगपार गांव से बहला-फुसलाकर अगवा की गई किशोरी के मामले में नामजद किए गए छह लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
इस मामले में अगवा की गई किशोरी मां का आरोप है कि बीते 21 जुलाई की दोपहर जीयनपुर कस्बे के कुरैशनगर मोहल्ला निवासी कैश अहमद पुत्र पुल्लू सहित आधा दर्जन लोगों ने उसकी किशोरवय पुत्री को बहला फुसलाकर अगवा कर लिया।
छेड़खानी व मारपीट के मामले में पांच नामजद

रौनापार थाने में सोमवार को घर में घुसकर महिला के साथ छेड़खानी करने तथा विरोध करने पर मारपीट करने के आरोप में नामजद किए गए पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। रौनापार क्षेत्र की रहने वाली महिला का आरोप है कि बीते 17 जुलाई को गांव के ही रमेश पुत्र मेवा यादव सहित पांच लोग घर में घुसकर छेड़खानी करने लगे। विरोध करने पर विपक्षियों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / महिला से मारपीट व दुष्कर्म की कोशिश, तीन के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो