scriptमनरेगा से पोखरी खोदाई के दौरान दो पक्ष भिड़े, मारपीट व फायरिंग में पांच घायल | Five injured during a pond digging in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

मनरेगा से पोखरी खोदाई के दौरान दो पक्ष भिड़े, मारपीट व फायरिंग में पांच घायल

-तनाव को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात, पुलिस ने दोनों पक्षों को लिया हिरासत में
-बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पटवध सुधाकर गांव की घटना
-जिला अस्पताल में चल रहा घायलों का उपचार

आजमगढ़Mar 01, 2021 / 04:14 pm

रफतउद्दीन फरीद

घायल लोग

घायल लोग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. मनरेगा से पोखरी की खोदाई के दौरान सोमवार सुबह दो पक्ष आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते दोनो पक्षों में मारपीट होने लगी। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली लगने से एक युवक घायल हो गया जबकि मारपीट में चार लोगों को चोटे आयी। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को हिरासत में ले लिया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पटवध सुधाकर गांव में मनरेगा से पोखरी की खोदाई चल रही है। पंचायत मित्र अवनीश पुत्र रविंद्र नाथ राय पोखरी खोदवा रहे थे। इसी दौरान सोमवार की सुबह केदार राय कुछ लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और पोखरी के किनारे स्थित बांस की खूंटी को अपना बताते हुए खोदाई का विरोध किया। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और मारपीट शुरू हो गयी।

उसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने तमंचे से फायर कर दिया। मारपीट व फायरिंग में ं रविंद्र नाथ राय (62) पुत्र रामपलट, सुमित्रा देवी (55) पत्नी रविंद्र नाथ राय, खुशी राय (16) पुत्री प्रवीण कुमार राय, प्रवीण (33) पुत्र विद्या सागर, राजेंद्र राय (65) पुत्र सतिराम घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर बिलरियागंज थाने की फोर्स मौके पर पहंुच गयी और दोनों पक्ष के लोगों को हिरासत में ले लिया। घायलों को पुलिस द्वारा जिला अस्पताल भेजा गया जहां उनका उपचार चल रहा है।

मौके पर फोर्स तैनात कर दी गयी है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सिद्धार्थ, सीओ सगड़ी अजय यादव, थानाध्यक्ष धमेंद्र कुमार सिंह मौके पर डटे हुए हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोखरी के खोदाई का काम पांच दिन से चल रहा था। आज अचानक विवाद हुआ है। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

BY Ran vijay singh

Home / Azamgarh / मनरेगा से पोखरी खोदाई के दौरान दो पक्ष भिड़े, मारपीट व फायरिंग में पांच घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो