scriptडेढ़ लाख लेकर पकड़ाया नौकरी का फर्जी ज्वाइनिंग लेटर, रुपये मांगने पर थमाया फर्जी चेक | Fraud with Two Person for Government Job in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

डेढ़ लाख लेकर पकड़ाया नौकरी का फर्जी ज्वाइनिंग लेटर, रुपये मांगने पर थमाया फर्जी चेक

आजमगढ़ में नौकरी दिलाने के नाम पर दो लोगों के साथ धोखाधड़ी।
धोखा खाने के बाद पीड़ित पहुंचे थाने, पुलिस ने शुरू की कार्रवाई।

आजमगढ़Jul 06, 2019 / 09:03 am

रफतउद्दीन फरीद

Fraud

प्रतीकात्मक

आजमगढ़. अतरौलिया व मुबारकपुर थाना क्षेत्र में नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ितों ने आरोपियों पर पैसा वापस न करने व जान माल की धमकी देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी है।

मुबारकपुर कस्बा के पुरा रानी मुहल्ला निवासिनी उम्मेलैला पुत्री मो. रजा ने आरोप लगाया कि कप्तानगंज थाना क्षेत्र के लहरपार निवासी रामानन्द सिंह सहित तीन लोगों ने उसके पिता से नौकरी दिलाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपया लिये। नौकरी के नाम पर फर्जी नियुक्ति पत्र दे दिया। आरोपियों से जब पैसा मांगा गया तो फर्जी चेक दिया। पीड़िता की तहरीर पर मुबारकपुर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसी तरह अतरौलिया थाना क्षेत्र के भोराजपुर खर्दु गांव निवासी लक्ष्मीकांत पुत्र राजकुमार ने आरोप लगाया कि बलिया जनपद के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के खोदई गांव निवासी ओम प्रकाश तिवारी पुत्र विजय ने नौकरी दिलाने के नाम पर पैसा लिया था। नौकरी न मिलने पर जब पैसा वापस मांगा गया तो वह गाली गलौज करने लगा और जान मारने की धमकी देते हुए जाति Suchak शब्दों का भी प्रयोग किया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अतरौलिया थाना में आरोपी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज की है।
By Ran Vijay Singh

Home / Azamgarh / डेढ़ लाख लेकर पकड़ाया नौकरी का फर्जी ज्वाइनिंग लेटर, रुपये मांगने पर थमाया फर्जी चेक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो