scriptदलित किशोरी को अगवा कर गैगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़ भागे आरोपी | gang rape with dalit girl in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

दलित किशोरी को अगवा कर गैगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़ भागे आरोपी

पीड़ित परिवार ने एक नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

आजमगढ़Mar 31, 2019 / 08:56 pm

Ashish Shukla

crime

दलित किशोरी को अगवा कर गैगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़ भागे आरोपी

आजमगढ़. बरदह थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित किशोरी को बाइक सवार तीन युवकों ने अगवा कर गेंहू के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। किशोरी को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मामला पंजीकृत कराया है।
बरदह थाना क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय दलित किशोरी शनिवार की रात घर से शौच के लिए निकली थी। उसी दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने उसको अगवा कर लिया और पास के ही गेंहू के खेत में ले गए। किशोरी ने विरोध किया तो उसे मारापीटा और बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी किशोरी को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। घंटों बाद जब किशोरी घर नहीं लौटी तो परिवार के लोग व ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू की।
आधी रात को किशोरी गेहूं के खेत में बेहोशी के हाल में पाई गयी। परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां होश आने पर किशोरी ने परिवार के लोगों को आपबीती बताई तो लोग सुनकर दंग रह गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही बृजेश पुत्र अमित व दो अज्ञात के खिलाफ मामला पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। आरोपी बरहद थाना क्षेत्र के जिवली गांव की रहने वाला है।

Home / Azamgarh / दलित किशोरी को अगवा कर गैगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़ भागे आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो