scriptमोहम्मद हफीज सहित नौ लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई | Gangster act on Mohammad Hafiz in Up azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

मोहम्मद हफीज सहित नौ लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई

फूलपुर कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई

आजमगढ़Nov 01, 2018 / 04:39 pm

Akhilesh Tripathi

आजमगढ़. जिला प्रशासन की संस्तुति पर फूलपुर कोतवाली पुलिस ने पशु तस्करी व हत्या के मामले में आरोपित नौ लोगों के खिलाफ बुधवार को गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है।

पाबंद किए गए लोगों में पशु तस्करी में लिप्त स्थानीय मुड़ियार ग्राम निवासी मोहम्मद हफीज पुत्र वकील, मुहम्मद सादिक व शब्बीर पुत्रगण अब्दुल हसन व अशफाक पुत्र एखलाक, फूलपुर कस्बा निवासी बैदुल्लाह पुत्र मुस्ताक, खुरासों ग्राम निवासी दिलशाद पुत्र शमशाद तथा निजामाबाद क्षेत्र के फरिहां ग्राम निवासी सलमान पुत्र मंजूर बताए गए हैं।
इसी क्रम में हत्या के मामले में आरोपित स्थानीय झकहां ग्राम निवासी ओबैदा पुत्र अतीक व अबूलैस पुत्र अबूजर के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है।

फसल जलाने के आरोप में दर्ज हुई एफआईआर
अतरौलिया थाने में बुधवार को फसल जलाने के आरोप में नामजद व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। अतरौलिया थाना क्षेत्र के लोहरा ग्राम निवासी नंदलाल का आरोप है कि बीते 27 अक्टूबर को गांव के विपक्षी पतिराम पुत्र ललई ने उसके खेत में पककर तैयार खड़ी धान की फसल को आग के हवाले कर दिया। पूछने पर आरोपी ने पीड़ित को गाली और जान से मारने की धमकी दी।
BY- RANVIJAY SINGH

Hindi News/ Azamgarh / मोहम्मद हफीज सहित नौ लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो