अकेली छात्रा देखकर घर में घुस गए थे तीन बदमाश, लूट का हुआ था एफआईआर, अब हुए गिरफ्तार

अकेली छात्रा देखकर घर में घुस गए थे तीन बदमाश, लूट का हुआ था एफआईआर, अब हुए गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो

Mohd Rafatuddin Faridi | Updated: 15 Jul 2019, 07:54:20 AM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

  • बीते चार जुलाई की रात 11 बजे दिया था वारदात को अंजाम।

आजमगढ़. कप्तानगंज पुलिस को रविवार को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने चोरी व छिनेती करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने उनके पास से सोने की चेन नगदी आदि भी बरामद किया है।

इसे भी पढ़ें

आजमगढ़ की किशोरी को धर्मस्थल में बंधक बनाकर रेप!

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के भरौली गांव निवासी पूनम प्रजापति पुत्री सूर्यभान 04 जुलाई की रात 11.40 बजे अपने घर में स्कूल का ड्रेस प्रेस कर रही थी। उसी दौरान कुछ बदमाश आए और दो व्यक्ति घर में घूस गये जिनमें से एक व्यक्ति दरवाजे पर खड़ा था तथा दुसरा व्यक्ति पूनम के गले से सोने की चेन (लगभग 35 हजार रूपये) व मेज पर रखे पर्स से 10 हजार रूपये लेकर भाग गये। उन दोनो में से वह एक को पहचान गयी जिसका नाम आनन्द कुमार उर्फ करिया पुत्र विपिन उर्फ विफन निवासी तेरही थाना कप्तानगंज थी।

इसे भी पढ़ें

गैस सिलिंडर से हो रहा था रिसाव, लाइटर जलाते ही आग का गोला बन गया किचन

इस मामले में पीड़ित द्वारा कप्तानगंज थाने में रिपोर्ट पंजीकृत करायी गयी। रविवार को पुलिस ने लूट में फरार चल रहे अभियुक्तगण आनन्द कुमार उर्फ करिया पुत्र विपिन उर्फ विफन, पंकज उर्फ डम्पी पुत्र राजमंगल उर्फ ढण्ढू व सौरभ उर्फ गंगोली पुत्र विनोद कुमार उर्फ भुवाले निवासी तेरही थाना कप्तानगंज को शराब की दुकान के पास से गिरफ्तार कर लिया। उक्त बदमाशों ने 11 जून कोएक महिला के घर लूट किये थे। उनके पास से पुलिस ने लूटी गयी 2 अदद सोने की चैन व 3500 नकद व एक अदद मोटरसाइकिल बरामद किया।

By Ran Vijay Singh

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned