scriptयुवती ने शादी को लेकर बनाया दवाब तो युवक ने दी जान से मारने की धमकी और फिर… | Girl got threat after marriage pressure on boyfriend in up azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

युवती ने शादी को लेकर बनाया दवाब तो युवक ने दी जान से मारने की धमकी और फिर…

रौनापार थाना क्षेत्र का मामला, जांच में जुटी पुलिस

आजमगढ़Aug 14, 2019 / 02:24 pm

Akhilesh Tripathi

Girl got threat

लड़की को जान से मारने की धमकी

आजमगढ़. रौनापार थाने की पुलिस ने मंगलवार को 20 वर्षीया युवती को शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। युवक रौनापार थाने के एक गांव की 20 वर्षीया युवती को अपने प्रेम जाल में फांस कर शादी करने का वादा किया था। इस दौरान कई महीने से उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाता रहा। इस बीच युवती ने शादी करने बात उसके सामने रखी तो युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया और युवती को जान से मारने की धमकी देने लगा था।
पीड़िता ने पांच अगस्त को रौनापार थाने में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी थी। इस बीच पुलिस ने मंगलवार को सुबह बेलकुंडा बाजार में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। रौनापार थानाध्यक्ष दिनेश पाठक ने बताया कि गिरफ्तार युवक ज्ञानेंद्र पटेल पुत्र श्यामचरण पटेल रौनापार थाने के रैचंदपट्टी गांव का निवासी है। उसके खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में धारा 376,504,506 और एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / युवती ने शादी को लेकर बनाया दवाब तो युवक ने दी जान से मारने की धमकी और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो