युवती ने शादी को लेकर बनाया दवाब तो युवक ने दी जान से मारने की धमकी और फिर...

युवती ने शादी को लेकर बनाया दवाब तो युवक ने दी जान से मारने की धमकी और फिर...
लड़की को जान से मारने की धमकी

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 14 Aug 2019, 02:24:08 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

रौनापार थाना क्षेत्र का मामला, जांच में जुटी पुलिस

आजमगढ़. रौनापार थाने की पुलिस ने मंगलवार को 20 वर्षीया युवती को शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। युवक रौनापार थाने के एक गांव की 20 वर्षीया युवती को अपने प्रेम जाल में फांस कर शादी करने का वादा किया था। इस दौरान कई महीने से उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाता रहा। इस बीच युवती ने शादी करने बात उसके सामने रखी तो युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया और युवती को जान से मारने की धमकी देने लगा था।

पीड़िता ने पांच अगस्त को रौनापार थाने में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी थी। इस बीच पुलिस ने मंगलवार को सुबह बेलकुंडा बाजार में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। रौनापार थानाध्यक्ष दिनेश पाठक ने बताया कि गिरफ्तार युवक ज्ञानेंद्र पटेल पुत्र श्यामचरण पटेल रौनापार थाने के रैचंदपट्टी गांव का निवासी है। उसके खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में धारा 376,504,506 और एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

 

BY- RANVIJAY SINGH

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned