छह के खिलाफ हुई गुंडा एक्ट की कार्रवाई, क्राइम की अन्य खबरें

छह के खिलाफ हुई गुंडा एक्ट की कार्रवाई, क्राइम की अन्य खबरें

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Nov, 11 2018 06:51:00 AM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

जिला प्रशासन की संस्तुति पर आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त होने को लेकर कार्रवाई

आजमगढ़. दीदारगंज थाना की पुलिस ने जिला प्रशासन की संस्तुति पर आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आधा दर्जन लोगों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है।

पाबंद किए गए लोगों में दीदारगंज क्षेत्र के सुघरपुर ग्राम निवासी सुभाष व रामपलट पुत्रगण झिनकू, महुवारा खुर्द ग्राम निवासी मेराजुद्दीन पुत्र सैफुद्दीन, जेठहरी निवासी निपेंद्र उर्फ रामू पुत्र अशोक सिंह तथा राजापुर निवासी आनंद उर्फ बाले चौहान पुत्र नरसिंह एवं संदेश चौहान पुत्र महेंद्र बताए गए हैं।

 

बाइक चोरी एफआईआर दर्ज
शहर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के कालीनगंज मोहल्ले से चोरी गई बाइक के मामले में शुक्रवार को अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। शहर के खत्रीटोला मोहल्ला निवासी राहुल केसवानी पुत्र रामचंद्र बीते छह नवंबर की शाम व्यवसाय के सिलसिले में शहर के कालीनगंज मुहल्ला गया था। उसी दौरान मौका पाकर चोरों ने उसकी बाइक पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित की तहरीर पर शहर कोतवाली में शुक्रवार को अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

 

फर्जी वसीयत कराने के आरोप में दर्ज हुई एफआईआर
भू-अभिलेख में महिला के नाम से दर्ज भूमि की फर्जी वसीयत कराने के आरोप में शुक्रवार को बरदह थाने में एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई।
जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर थाना अंतर्गत बारी ग्राम निवासी जगदीश मौर्या पुत्र स्व. बेनी का आरोप है कि विगत कई वर्ष पूर्व बरदह क्षेत्र के बड़गहन ग्राम निवासी रामदरश पुत्र रामभजन मौर्य ने पीड़ित की मां के स्थान पर किसी अन्य महिला को प्रस्तुत कर फर्जी तरीके से पैतृक संपत्ति की वसीयत करा लिया। इस बात की जानकारी होने पर पीड़ित व्यक्ति ने शुक्रवार को आरोपी रामदरश मौर्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराई है।

 

BY- RANVIJAY SINGH

Ad Block is Banned