scriptआधा किलो आलू की कीमत मांगने पर दारोगा ने सब्जी विक्रेता का किया चालान | Inspector Fine on vegetable seller after refuse to give free vegetable | Patrika News
आजमगढ़

आधा किलो आलू की कीमत मांगने पर दारोगा ने सब्जी विक्रेता का किया चालान

घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने थाने पर पहुंचकर जताया विरोध

आजमगढ़Feb 27, 2019 / 10:55 pm

Akhilesh Tripathi

Vegetable seller

सब्जी विक्रेता

आजमगढ़. बिलरियागंज बाजार में मंगलवार की रात को आधा किलो आलू की कीमत मांगने पर दारोगा ने सब्जी विक्रेता का चालान काट दिया। घटना से आक्रोशित व्यापारी बुधवार की सुबह थाने पर पहुंचे। व्यापारियों की शिकायत पर थानाध्यक्ष ने फोन कर दारोगा को फटकार लगायी।

पीड़ित सब्जी विक्रेता प्रमोद मौर्य ने व्यापार मंडल बिलरियागंज के पदाधिकारियों से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। उसका आरोप है कि मंगलवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे बिलरियागंज थाने पर तैनात एक दारोगा पुराने चौक स्थित उसकी दुकान पर सब्जी खरीदने आया। उसने आधा किलो आलू खरीदा। कीमत मांगी तो दारोगा ने उसका व उसके पिता, भाई का नाम पता पूछकर कागज पर लिखा और उस पर साइन करा लिया। पूछने पर दारोगा ने उससे कहा कि तुम्हारे दुकान का चालान हुआ है। चालान थमाने के बाद उसे दूसरे दिन थाने पर आने की बात कह कर दारोगा चले गए।
दारोगा के जाते ही पीड़ित सब्जी विक्रेता बिलरियागंज के व्यापार प्रतिनिधि मंडल के लोगों से मिलकर आपबीती बताई। व्यापारी नेताओं ने इस संबंध में थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह से मिलकर शिकायत की। थानाध्यक्ष ने फोन कर दारोगा को फटकार लगायी। उन्होंने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को भरोसा दिलाया कि वे किसी के साथ अहित नहीं होने देंगे। थानाध्यक्ष से मिलने वाले व्यापारियों में आदित्य नरायण वर्मा, विशाल जयसवाल, विनय मोदनवाल, बालचंद्र मद्धेशिया, प्रहलाद मौर्य समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / आधा किलो आलू की कीमत मांगने पर दारोगा ने सब्जी विक्रेता का किया चालान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो