अन्तर्जनपदीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 03 बाइक के साथ एक गिरफ्तार

गिरोह से पर्दा उठने से मुबारकपुर पुलिस को मिली बड़ी राहत, आये दिन हो रही थी वारदात

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जिले की पुलिस को मंगलवार को बड़ी सफलता मिली। मुखिबिर की सूचना पर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर 3 बाइक बरामद किया। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। यह गिरोह पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। आये दिन हो रही वाहन चोरी की वारदातों से पुलिस परेशान थी।

प्रभारी निरीक्षक मुबारकपुर अखिलेश कुमार मिश्रा हमराहियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि मुबारकपुर से मोहम्मदाबाद मार्ग पर देवकली तारन मोड के पास वाहन चोर गिरोह का सदस्य मौजूद है। पुलिस ने मोड़ के पास घेरेबंदी कर एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अमित यादव उर्फ गोलू पुत्र दुर्योधन यादव क्षेत्र के मोइनाबाद का रहने वाला है।

पूछताछ में अमित ने बताया कि वह अपने साथी बलवंत जो थाना जीयनपुर के इमलिया के तरफ का है के साथ मिलकर दो पहिया वाहनों की चोरी करते है और नंबर प्लेट बदलकर ग्राहकों को बेच देते हैं। जो पैसा मिलता था उसे हम लोग आपस मे बाँट लेते थे। चोरी का काम वे अपना शौक पूरा करने के लिए करते थे। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर तीन बाइक बरामद किया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned