scriptअन्तर्जनपदीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 03 बाइक के साथ एक गिरफ्तार | Inter District Bike Theft Gang Exposed in Azamgarh 3 Bike Recovered | Patrika News
आजमगढ़

अन्तर्जनपदीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 03 बाइक के साथ एक गिरफ्तार

गिरोह से पर्दा उठने से मुबारकपुर पुलिस को मिली बड़ी राहत, आये दिन हो रही थी वारदात

आजमगढ़Dec 01, 2020 / 03:29 pm

रफतउद्दीन फरीद

azamgarh craim

पुलिस हिरासत में बाइक चोर गैंग का सदस्य

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जिले की पुलिस को मंगलवार को बड़ी सफलता मिली। मुखिबिर की सूचना पर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर 3 बाइक बरामद किया। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। यह गिरोह पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। आये दिन हो रही वाहन चोरी की वारदातों से पुलिस परेशान थी।

प्रभारी निरीक्षक मुबारकपुर अखिलेश कुमार मिश्रा हमराहियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि मुबारकपुर से मोहम्मदाबाद मार्ग पर देवकली तारन मोड के पास वाहन चोर गिरोह का सदस्य मौजूद है। पुलिस ने मोड़ के पास घेरेबंदी कर एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अमित यादव उर्फ गोलू पुत्र दुर्योधन यादव क्षेत्र के मोइनाबाद का रहने वाला है।

पूछताछ में अमित ने बताया कि वह अपने साथी बलवंत जो थाना जीयनपुर के इमलिया के तरफ का है के साथ मिलकर दो पहिया वाहनों की चोरी करते है और नंबर प्लेट बदलकर ग्राहकों को बेच देते हैं। जो पैसा मिलता था उसे हम लोग आपस मे बाँट लेते थे। चोरी का काम वे अपना शौक पूरा करने के लिए करते थे। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर तीन बाइक बरामद किया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

BY Ran vijay singh

Home / Azamgarh / अन्तर्जनपदीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 03 बाइक के साथ एक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो