scriptजहानागंज सामूहिक हत्याकांड का मुख्य आरोपी मोहन पासी कोर्ट से फरार | Jahanaganj mass murder Main Accused Escaped from Court | Patrika News
आजमगढ़

जहानागंज सामूहिक हत्याकांड का मुख्य आरोपी मोहन पासी कोर्ट से फरार

पप्पू सिंह सहित चार लोगों की सामूहिक हत्या का मुख्य आरोपी मोहन पासी सोमवार की दोपहर आजमगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से पेशी के दौरान फरार हो गया।

आजमगढ़Dec 18, 2017 / 11:23 pm

रफतउद्दीन फरीद

police

पुलिस

आजमगढ़. जहानागंज थाना क्षेत्र की डीहां गांव के पास वर्ष 2008 में हुए सामूहिक नरसंहार का आरोपी मोहन पासी सोमवार की दोपहर कोर्ट में पेशी के दौरान फरार हो गया। इस घटना के बाद जनपद में पुलिस सतर्क तो रही लेकिन फरार बंदी का पता नहीं चल सका। फरार आरोपी की तलाश में पूरे जनपद में जगह जगह छापेमारी अभियान जारी है।

इसे भी पढ़ें
अल्पसंख्यकों पर योगी सरकार हुई मेहरबान, अधिकारियों को दिया यह खास निर्देश

जहानागंज थाना क्षेत्र के ग्राम डीहां निवासी व प्रधान पप्पू सिंह सहित चार लोगों की हत्या के मामले में गिरफ्तार मोहन पासी सोमवार की दोपहर जिला न्यायालय में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। विगत वर्ष 2004 में 24 अप्रैल की रात वैवाहिक कार्यक्रम से घर लौट रहे स्कार्पियो सवार डीहां ग्राम प्रधान राकेश सिंह उर्फ पप्पू के वाहन पर जानलेवा हमला किया गया। बम और गोली के हमले में पप्पू सिंह डीहां सहित चार लोग मारे गए। मरने वालों में डीहां ग्राम निवासी राकेश सिंह उर्फ पप्पू व नीरज सिंह तथा बिट्टू सिंह के साथ ही गाजीपुर जनपद के सादात क्षेत्र निवासी निजी अंगरक्षक पिंटू सिंह शामिल रहे।
इसे भी पढ़ें
बाहुबली मोख्तार के बेटे ने दिखाया दम, 16 सभासदों को ज्वाइन करायी बसपा

दोनों तरफ से की गई फायरिंग के दौरान दिल्ली निवासी एक बदमाश भी मारा गया जिसका नाम और पता आजतक स्पष्ट नहीं हो सका। इन दिनों इस मामले में वांछित मोहन पासी जिला कारागार में निरुद्ध था। सोमवार को न्यायालय में उसकी पेशी थी। सोमवार की दोपहर न्यायालय पेशी के दौरान मोहन पासी पुलिस अभिरक्षा को चकमा देकर फरार हो गया। इस मामले को पुलिस काफी देर तक दबाने के प्रयास में जुटी रही। देर शाम पुलिस अधिकारियों ने फरार बंदी के बारे में मीडिया को अवगत कराया। फरार मोहन पासी जनपद के चर्चित श्यामबाबू पासी का मुख्य शूटर बताया गया है।
by Ran Vijay Singh

Home / Azamgarh / जहानागंज सामूहिक हत्याकांड का मुख्य आरोपी मोहन पासी कोर्ट से फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो