scriptकौन बनेगा करोड़पति में आजमगढ़ के शाह फैसल ने जीता 3.20 लाख रूपया | KBC Shah Faisal of Azamgarh Won Rs 3 Lakh 20 thousand | Patrika News
आजमगढ़

कौन बनेगा करोड़पति में आजमगढ़ के शाह फैसल ने जीता 3.20 लाख रूपया

13 नवंबर को शाह फैसल का हुआ था चयन, 27 को की गयी थी शूटिंग
22 नवंबर को शो का किया गया प्रसारण तो टीवी से चिपके रहे मऊ के लोग

आजमगढ़Dec 24, 2020 / 09:43 am

रफतउद्दीन फरीद

azamgarh news

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़। जिला एक बार फिर सुर्खियों में है लेकिन अच्छी वजह से। जिले के मुबारकपुर शाह फैसल ने कौन बनेगा करोड़पति शो में अपनी काबिलियत का लोहा मनवाते हुए 3.20 लाख रूपये जीता। शाह फैसल की इस जीत से परिवार ही नहीं मुहल्ले के लोग भी गदगद है।

मुबारकपुर कस्बा के कटरा मोहल्ला निवासी शाह फैसल पुत्र रिजवान अहमद ने मार्च महीने में कौन बनेगा करोड़पति शो के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था। उसके बाद काल करके स्क्रीनिंग की गई। सात राउंड सवाल का जवाब पूछने के बाद 13 नवंबर को चयन हो गया।

इसके बाद 27 नवंबर को शूटिंग की गयी। इस दौरान उन्हें महानयक अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति की हाट सीट पर बैठने का मौका मिला। सोमवार की रात प्रसारित होने वाले पापुलर एपीसोड में प्रतिभाग करने के लिए पांच प्रतियोगियों के सामने प्रश्न रखे गए, जिसका मात्र 6.08 सेकेंड में उत्तर देकर शाह फैसल में जवाब दिया। 22 दिसंबर को दूसरे दिन का प्रसारण देखने के लिए लोग टीवी से चिपके रहे। शाह फैसल ने बताया कि 3.20 लाख रुपये जीतने के बाद वह शो से बाहर हो गए, लेकिन खुशी की बात यह रही कि जिले से पहली बार उनका केबीसी में चयन हुआ।

BY Ran vijay singh

Home / Azamgarh / कौन बनेगा करोड़पति में आजमगढ़ के शाह फैसल ने जीता 3.20 लाख रूपया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो