scriptअखिलेश यादव पर केशव मौर्या का बड़ा हमला, जो पिता व चाचा का नहीं हुआ वो आजमगढ़ का क्या होगा | keshav prasad maurya big statement on akhilesh yadad in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

अखिलेश यादव पर केशव मौर्या का बड़ा हमला, जो पिता व चाचा का नहीं हुआ वो आजमगढ़ का क्या होगा

प्रधानमंत्री ने सफाई कर्मचारियों का गंगाजल से चरण धोकर दिया सम्मान

आजमगढ़Apr 15, 2019 / 08:19 pm

Ashish Shukla

up news

अखिलेश यादव पर केशव मौर्या का बड़ा हमला, जो पिता व चाचा का नहीं हुआ वो आजमगढ़ का क्या होगा

आजमगढ़. सदर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के लिए प्रचार करने आए सगड़ी विधानसभा के अजमतगढ़ बाजार में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने पिता व चाचा के नहीं हुए तो आजमगढ़ की जनता के क्या होंगे । अखिलेश यादव को आजमगढ़ में अपनी जमानत बचाना मुश्किल हो जाएगी । केशव मौर्य ने कहा कि पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने सदन में कहा था कि नरेंद्र मोदी देश को दोबारा प्रधानमंत्री मैं देखना चाहता हूं । अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पिता की सीट और अध्यक्ष का पद छीनने वाला को आजमगढ़ की जनता बदला लेगी ।
कार्यकर्ता गली गली में मतदाताओं तक जाना पड़ेगा । हम आजमगढ़ जीत लिए तो समझो यूपी की 80 सीट हमारी झोली में होगी । कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केशव मौर्या ने कहा कि प्रधानमंत्री 18 घंटे काम करते हैं कार्यकर्ता 10 घंटा समय देखकर के मतदाताओं के पास जाए और कमल के फूल को खिलाने के लिए लोगों को भाजपा की नीतियों के बारे में बताने का कार्य करें । भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहा कि जो कल तक किसी ने नहीं किया वह कार्य निरहुआ करके दिखाएगा ।
निरहुआ समाज व देश के लिए जीता है अगर इस लड़ाई में पिता- मां भी विरोध करेगी तो निरहुआ उन्हें भी माफ नहीं करेगा देश से बड़ा कुछ भी नहीं है । अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब तक नेता जी साइकिल चलाए तब तक मैं उनके साथ था । जब से अखिलेश यादव साइकिल पाकिस्तान की तरफ चला रहे हैं तब से हम ने साथ छोड़ दिया है ।

Home / Azamgarh / अखिलेश यादव पर केशव मौर्या का बड़ा हमला, जो पिता व चाचा का नहीं हुआ वो आजमगढ़ का क्या होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो