scriptनरेन्द्र मोदी के खिलाफ तेज बहादुर यादव के प्रत्याशी बनते ही आई BJP की ओर से पहली प्रतिक्रिया | Keshav Prasad Maurya React on Tej Bahadur Yadav against Narendra Modi | Patrika News

नरेन्द्र मोदी के खिलाफ तेज बहादुर यादव के प्रत्याशी बनते ही आई BJP की ओर से पहली प्रतिक्रिया

locationआजमगढ़Published: Apr 29, 2019 06:29:43 pm

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने तेज बहादुर यादव के प्रत्याशी बनाए जाने वाले सवाल पर दिया रिएक्शन।
कहा खुद अखिलेश यादव भी आजमगढ़ से आकर वाराणसी में लड़ लें, मोदी रिकॉर्ड वोटों से जीतेंगे।

Narendra Modi Tej Bahadur Yadav

नरेन्द्र मोदी तेज बहादुर यादव

भदोही. समाजवादी पार्टी ने नामांकन के बिल्कुल आखिरी समय में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अपनी रणनीति में परिवर्तन करते हुए वहां से प्रत्याशी बदल दिया। सपा ने पहले कांग्रेस से आयी शालिनी यादव को उम्मीदवार बनाया था, लेकिन अब उनका टिकट काटकर खराब खाने की शिकायत कर चर्चा में आए बर्खास्त बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव को अपना उम्मीदवार बना दिया है। तेज बहादुर यादव के प्रत्याशी बनाए जाने के बाद बीजेपी नेताओं के बयान आने शुरू हो गए हैं। इस क्रम में सबसे पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तेज बहादुर यादव को लेकर बयान दिया है।
Keshav Prasad Maurya
 

केशव प्रसाद मौर्य ने भदोही के मोढ़ स्थित सेवा सदन इंटर कॉलेज के ग्राउंड में भदोही लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी रमेश बिंद के समर्थन में एक चुनावी जनसभा की। जमकर सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा। इस दौरान वह मीडिया से भी रूबरू हुए। मीडिया ने उनसे सवाल किया कि समाजवादी पार्टी ने बनारस में अपनी रणनीति बदलते हुए अब नरेन्द्र मोदी के खिलाफ तेज बहादुर यादव को प्रत्याशी बना दिया है। इस सवाल के जवाब में वह सीधे तेज बहादुर यादव पर बयान देने से बचे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव खुद भी चाहें तो आजमगढ़ से वाराणसी आकर चुनाव लड़ लें। उन्होंने दावा किया की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस बार जीत का विश्व रिकॉर्ड बनाएंगे।
By Mahesh Jaiawal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो