scriptकिन्नरों का यह विवाद पहुंचा थाना, घंटों परेशान रहे पुलिस अधिकारी | Kinnar Dispute and Drama in Police Station | Patrika News
आजमगढ़

किन्नरों का यह विवाद पहुंचा थाना, घंटों परेशान रहे पुलिस अधिकारी

दो दर्जन से अधिक किन्नर थाने में जमा हो गये, विवाद के बाद…

आजमगढ़Aug 21, 2019 / 10:18 pm

Akhilesh Tripathi

Kinnar Protest

किन्नरों का प्रदर्शन

आजमगढ़. बरदह थाना क्षेत्र में सीमा विवाद को लेकर बुधवार को किन्नरों का एक संगठन थाने पर आकर धरना दे दिया, जो देर शाम तक पंचायत होने के बाद मामला शांत हुआ। किन्नरों के हंगामे को लेकर इलाके में अफरातफरी मची रही।
बता दें कि देवगांव कोतवाली क्षेत्र के बेरमा बिशंभरपुर की पूर्व प्रधान रेखा किन्नर के यहां राधा किन्नर काफी दिनों से रहकर मांगती खाती थी लेकिन किसी कारण वश दोनों में विवाद चार माह पहले हो गया इसके बाद पूर्व प्रधान रेखा किन्नर राधा किन्नर को अपने यहां से भगा दिया जो ठेकमा बाजार में किराए के मकान में चार माह से रह रही थी और मांग खा रही थी। जब इसकी जानकारी पूर्व प्रधान रेखा किन्नर को हुई तो दर्जनों की संख्या में दो दिन पहले ठेकमा बाजार पहुंची और दरवाजा का ताला तोड़कर इसे बाहर निकाला और कहा इस क्षेत्र में नहीं रहोगी जिसे लेकर राधा किन्नर पुलिस अधीक्षक के यहां गुहार लगाई जो मामला थाने पर पहुंचा।
बुधवार की सुबह करीब दस बजे दो दर्जन से अधिक किन्नर थाने पर पहुंचे और राधा का विरोध करने लगे कि यह जिले में नहीं रहेगी। वही राधा किन्नर का कहना था कि हम ठेकमा में रहेंगे। काफी पंचायत के बाद किसी तरह से मामला शांत हुआ।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / किन्नरों का यह विवाद पहुंचा थाना, घंटों परेशान रहे पुलिस अधिकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो