scriptआजमगढ़ में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े डेढ़ लाख की लूट | Loot from Jansewa Kendra sanchalak in Up azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़ में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े डेढ़ लाख की लूट

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए

आजमगढ़Feb 17, 2020 / 08:54 pm

Akhilesh Tripathi

Loot in azamgarh

आजमगढ़ में लूट

आजमगढ़. आजमगढ़. मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मोहब्बतपुर गांव स्थित जनसेवा केंद्र में सोमवार को असलहाधारी बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे डाला। असलहे से फायर कर बदमाश जनसेवा केंद्र से डेढ़ लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। घटना की जानकारी पाकर डीआईजी व एसपी भी मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं। पुलिस मौके पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल बदमाशों को चिन्हित करने में जुटी है।

जहानागंज क्षेत्र के बसगित ग्राम निवासी मिथिलेश कुमार दूबे पुत्र विद्यासागर दूबे लगभग चार वर्षों से काशी गोमती संयुत क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की फ्रेंचाइजी लेकर मुबारकपुर क्षेत्र के मोहब्बतपुर चट्टी पर जनसेवा केंद्र का संचालन करते हैं। सोमवार को दिन में करीब 12 बजे रोज की तरह जनसेवा केंद्र में लोगों की आवाजाही थी। इसी दौरान दो बाइक से आए पांच की संख्या में बदमाश जनसेवा केंद्र के बाहर रुके। इनमें तीन बदमाश मुंह ढककर अंदर घुस गए और असलहे से फायर कर सभी को समर्पण के लिए मजबूर कर दिया। इसके बाद बदमाश सेवा केंद्र के कैश बाक्स में रखें डेढ़ लाख रुपए लूट कर बाहर निकले। मौका पाकर सेवाकेंद्र में मौजूद लाइसेंसी बंदूक की मदद से बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन सफलता नहीं मिली। फायर की आवाज सुनकर ग्रामीण भी इकट्ठा होने लगे। तभी बदमाश असलहे से फायर करते हुए मोहब्बतपुर गांव की आबादी के बीच से निकल भागे।

बताते हैं कि भाग रहे बदमाशों की घेरेबंदी ग्रामीणों द्वारा की गई लेकिन बदमाशों द्वारा की जा रही फायरिंग से ग्रामीण पीछे हटने को मजबूर हो गए। घटना की सूचना पाकर डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे, एसपी त्रिवेणी सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने घटना के प्रत्यक्षदर्शियों से आवश्यक जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए सर्विलांस व स्वात टीम के साथ ही पुलिस की पांच टीमें गठित की है। इस संबंध में एसपी का कहना है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से बदमाशों को चिन्हित करने का प्रयास चल रहा है। शीघ्र ही सार्थक परिणाम मिलेंगे।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / आजमगढ़ में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े डेढ़ लाख की लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो