scriptबहू ने कहा जा मर जा तो अधेड़ ने सुसाइड नोट लिख की आत्महत्या | Man commits suicide after bahu says go die | Patrika News
आजमगढ़

बहू ने कहा जा मर जा तो अधेड़ ने सुसाइड नोट लिख की आत्महत्या

निजामाबाद थाना क्षेत्र के दमदियावन गांव में एक अधेड़ ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसकी बहू ने कहा जा मर जा।

आजमगढ़Jul 25, 2020 / 09:52 pm

Abhishek Gupta

आजमगढ़. निजामाबाद थाना क्षेत्र के दमदियावन गांव में एक अधेड़ ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसकी बहू ने कहा जा मर जा। अधेड़ का शव आम के बाग में मिला। पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसपर लिखा है कि बहू ने कहा जा के मर जा, तो मैं मर रहा हूं। तहबरपुर थाना क्षेत्र के कबीरपुर गांव के रहने वाले विजय यादव (58) पुत्र विश्वनाथ का शव शनिवार की अपराह्न लगभग 1.30 बजे निजामाबाद थाना क्षेत्र के दमदियावन गांव स्थित आम की बाग में मृत पाया गया।
मृतक ने जहर खाया हुआ था। पास में उसकी साइकिल भी खड़ी थी। ग्रामीणों ने शव देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। थानाध्यक्ष निजामाबाद फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ जिसपर लिखा था कि मैं जहर खाकर मर रहा हूं, बहू गाली देती है और कहती है कि कहीं जाकर मर जा, तो मैं मर रहा हूं। पुलिस ने पत्र को अपनी कस्टडी में ले लिया है और परिजनों को घटना की सूचना भेज दी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटना के लिए अगर कोई जिम्मेदार है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो