scriptसंदिग्धावस्था में महिला की मौत, मायके वाले बोले, दहेज नहीं मिला तो हमारी बेटी को मार दिया | Married Woman Died in Suspicious Circumstances | Patrika News
आजमगढ़

संदिग्धावस्था में महिला की मौत, मायके वाले बोले, दहेज नहीं मिला तो हमारी बेटी को मार दिया

घटना के बाद परिवार के सभी लोग शव छोड़कर घर से फरार हो गए।

आजमगढ़Jul 22, 2019 / 08:13 am

रफतउद्दीन फरीद

Deadbody

प्रतीकात्मक फोटो

आजमगढ़. अतरौलिया थाना क्षेत्र के सुल्तानीपुर गांव में रविवार की सुबह एक महिला की संदिग्धावस्था में फांसी लगाने से मौत हो गयी। घटना के बाद परिवार के लोग शव को घर में छोड़कर फरार हो गये। मृतका के भाई ने पति, सास व देवर पर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव के रामनयन राजभर की बेटी सुलेखा की शादी करीब 15 वर्ष पूर्व अतरौलिया थाना क्षेत्र के सुल्तानीपुर गांव के श्रवण के साथ हुई थी। मृतका के भाई देवेन्द्र राजभर ने आरोप लगाया कि सुलेखा को उसक परिवार के लोग प्रताड़ित करते थे। रविवार की सुबह घर पर फोन आया कि सुलेखा की तबीयत ठीक नहीं है। वह जब बहन के घर पहुंचा तो मृत पड़ी थी। परिवार के लोग फरार थे। उसने घटना को पुलिस को अवगत कराया। कुछ ही देर में मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की। मृतका के भाई रामनयन ने आरोप लगाया कि उसकी बहन को सास सवित्री, पति श्रवण, देवर अजय राजभर ने उसकी फांसी लगा कर हत्या कर दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध प्रताड़ित करने व हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि आरोपियों के विरूद्ध रिर्पोट दर्ज कर ली गयी है।
By Ran Vijay Singh

Home / Azamgarh / संदिग्धावस्था में महिला की मौत, मायके वाले बोले, दहेज नहीं मिला तो हमारी बेटी को मार दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो