scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान | married woman hainging suicide in suspicious condition at azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

ससुराल के लोगों का कहना है कि बच्चा न होने से वह काफी तनावग्रस्त रहती थी

आजमगढ़Jun 12, 2019 / 09:08 pm

Ashish Shukla

up news

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

आजमगढ़. कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में मंगलवार की शाम 25 वर्षीय विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। निजामाबाद थाना क्षेत्र के बड़ेगांव निवासी जीयालाल मौर्य की पुत्री लीलावती देवी की शादी वर्ष 2013 में गोपालपुर गांव निवासी बलिराम मौर्य के साथ हुई थी। शादी के छह साल बाद भी उसे बच्चा नहीं हुआ था। ससुराल के लोगों का कहना है कि बच्चा न होने से वह काफी तनावग्रस्त रहती थी।
मंगलवार की शाम को परिवार के लोग घर से बाहर काम पर गए थे, उसी दौरान लीलावती ने अपने कमरे में पंखा में दुपट्टा के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद जब परिजन घर पर आए तो उसका शव फंदे से लटकता देख सन्न रह गए। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस के साथ ही मायका पक्ष को भी दिया। सूचना पाकर मायका वालों के साथ पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस ने घटना की छानबीन के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृत लीलावती तीन बहनों में सबसे छोटी थी। उसके पिता ने इस बारे में अभी कुछ बोलने से इंकार किया है।

Home / Azamgarh / संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो