scriptनाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर घर से भगाया फिर कराने लगा यह काम, पुलिस से हुई शिकायत तो युवक ने… | Minor Girl forcefully work in Orchestra in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर घर से भगाया फिर कराने लगा यह काम, पुलिस से हुई शिकायत तो युवक ने…

धमकी मिलने से परेशान परिजनों ने एसपी से लगाई गुहार

आजमगढ़Jun 14, 2018 / 05:02 pm

Akhilesh Tripathi

आजमगढ़. किराये में मकान में रहने वाले एक युवक ने रिश्तेदारी में रह रही नाबालिग को पहले अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उसके बाद उसे लेकर फरार हो गया। युवक बाद में नाबालिग को जबरन आर्केस्टा में काम कराने लगा, परिजनों को जब जानकारी हुई तो वह पुलिस के पास गुहार लगाने पहुंचे मगर उन्हें वहां से डांटकर भगा दिया गया। अब पीड़िता के परिवार ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।
लड़की के परिजनों का आरोप है कि उक्त युवक नाबालिग लड़की से आर्केस्टा में काम करा रहा है। पिछले दिनों उसे पुलिस ने हिरासत में भी लिया लेकिन सुविधा शुल्क लेकर छोड़ दिया। अब युवक पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है।
शहर कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर तकिया निवासी अंजुम का आरोप है कि उसकी बहन की 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री उसके घर पर रहती थी। रौनापार थाना क्षेत्र के सरैना स्थित एक मकान में किराये के मकान में रहने वाला अमित सैनी पुत्र बेचन आठ अप्रैल को उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया और अब वह मेरी भांजी को डरा धमकाकर आर्केस्टा में काम करा रहा है। हाल में उसे पता चला कि वह लड़की के साथ सुरैना पुल के पास किराये के मकान में रहता है। इसके बाद उसने डॉयल-100 पर सूचना दी।
पुलिस मौके पर पहुंची और अभियुक्त अमित को रौनापार थाने ले गयी। महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस ने लड़की की बरामदगी के बजाय अमित को सुविधा शुल्क लेकर छोड़ दिया। इसके बाद से ही अमित लगातार उन्हें धमकी दे रहा है कि यदि अब पुलिस के पास गए तो पूरे परिवार को जिंदा जलाकर मार डालेंगे।
इस संबंध में शिकायत करने जब पीड़ित रौनापार थाने गई तो एसओ ने डांटकर भगा दिया। एसपी के कार्रवाई का आश्वासन देने पर पीड़िता वापस लौटी है।

BY- RAN VIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो