घर में घुस कर युवती के साथ छेड़खानी, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

घर में घुस कर युवती के साथ छेड़खानी, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Sep, 09 2018 07:24:12 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

आरोपी युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज

आजमगढ़. मुबारकपुर थाने की पुलिस ने घर में घुसकर युवती के साथ छेड़खानी करने तथा पकड़े जाने पर परिजनों को धक्का देकर मौके से फरार हुए युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। घटना मुबारकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

व्यक्ति का आरोप है कि बीते शुक्रवार की देर रात गांव का विद्यासागर पुत्र हरिदास पीड़ित के मकान की पिछली दीवार के सहारे छत पर चढ़ गया। आरोपी युवक उसकी पुत्री के साथ छेड़खानी करने लगा। पीड़िता के शोर मचाने पर किशोरी के पिता ने आरोपी को धर दबोचा। इसी दौरान पकड़ा गया युवक किशोरी के पिता को धक्का देकर छत से कूद कर भाग निकला। इस मामले में पुलिस ने विद्यासागर के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

भगाई गई दो किशोरियां, पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
कंधरापुर थाना क्षेत्र में दो स्थानों से बहला फुसलाकर भगाई गई दो किशोरवय लड़कियों के मामले में पुलिस ने आरोपित किए गए पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। कंधरापुर थाना क्षेत्र के सेल्हरा ग्राम निवासी व्यक्ति का आरोप है कि बीते तीन सितंबर को गुजरात प्रांत के बहानार जनपद निवासी वीरेंद्र राम पीड़ित की 17 वर्षीय भतीजी को बहला फुसलाकर भगा ले गया।

इसी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि बीते 5 सितंबर को क्षेत्र के मड़या ग्राम निवासी शेख मुहम्मद सहित चार लोग उसकी 15 वर्षीय पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गए। पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपित किए गए पांच लोगों के खिलाफ शनिवार को अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

कच्ची शराब के साथ कारोबारी धराया
कप्तानगंज थाने की पुलिस ने शनिवार की शाम क्षेत्र के परसमनपुर गाव के पास शराब के अवैध कारोबार में लिप्त युवक को 10 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। पकड़ा गया जयश्री निषाद स्थानीय निवासी बताया गया है। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

 

असलहे के बल पर बदमाशों ने लूटी बाइक
सिधारी थाना क्षेत्र अंतर्गत छतवारा बाजार से आगे शनिवार की शाम अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने शहर से घर जा रहे युवक की बाइक असलहे के बल पर लूट ली। रानी की सराय थाना क्षेत्र के रुदरी गांव का रहने वाला अशोक कुमार यादव पुत्र शिवबदल शहर में प्राइवेट नौकरी करता है। शनिवार की देर शाम वह बाइक से अपने घर लौट रहा था। छतवारा बाजार से आगे हलुआडीह गांव के समीप अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने असलहे से आतंकित कर अशोक की बाइक लूट लिया और मौके से फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर सिधारी थाने में तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ वाहन लूट का मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

 

रंगदारी टैक्स मांगने वालों के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट
अहरौला थाने की पुलिस ने रंगदारी टैक्स की मांग करने के मामले में आरोपित किए गए तीन लोगों के खिलाफ शनिवार को रिपोर्ट दर्ज की है। अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल कस्बा निवासी बदरे आलम पुत्र शाहआलम का आरोप है कि बीते 6 सितंबर की दोपहर कस्बे के ही रहने वाले खालिद कुरैशी पुत्र ईमरान सहित तीन लोगों ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी देते हुए रंगदारी टैक्स की मांग की।

 

BY- RANVIJAY SINGH

 

 

 

 

Ad Block is Banned