scriptगला रेतकर हत्या के मामले का पुलिस ने किया खुलासा | murder accused arrested by up police in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

गला रेतकर हत्या के मामले का पुलिस ने किया खुलासा

पैसे के विवाद में की थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

आजमगढ़Nov 19, 2017 / 04:46 pm

Sunil Yadav

Crime in Azamgarh

गला रेतकर हत्या के मामले का पुलिस ने किया खुलासा

आजमगढ़. कोल्ड स्टोर के युवक की पिछले दिनों हुई गला रेतकर हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। युवक की हत्या पल्लेदार ने पैसे के विवाद में की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयु्क्त हथियार बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

अंबेडकर नगर जनपद के सम्मनपुर थाना क्षेत्र के बरौली गांव निवासी संतराम पुत्र भगेलू यादव सिधरी थाना क्षेत्र के बेलइसा स्थित मुरली कोल्ड स्टोर पर आठ नवंबर को गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी। मृतक के भाई रमाशंकर यादव ने इस मामले में सिधारी थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।
यह भी पढ़े- निर्दल प्रत्याशियों के आगे फेल हुए स्टार प्रचारक तो नेताओं ने अपनाया यह तरीका


मामले की जांच में जुटी पुलिस ने शनिवार की रात आरोपी को नरौली पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी सुखराम पुत्र बंशी अंबेडकर नगर जिले के सम्मनपुर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव का निवासी है। आरोपी ने स्वीकार किया कि वह उक्त कोल्ड स्टोर पर पल्लेदारी करता था। मृतक से उसका पैसे के लेन देन को लेकर विवाद था। घटना के दिन वह नशे में था और चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष सिधारी नागेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी लेकिन उसे गिरफ्तार करने में कामियाबी नहीं मिली थी। शनिवार को जानकारी मिली की वह नरौली पेट्रोल पंप पर मौजूद है और कहीं भागने की फिराक में। तभी पुलिस ने घेरेबंदी कर उसे पकड़ लिया।

Home / Azamgarh / गला रेतकर हत्या के मामले का पुलिस ने किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो