scriptआजमगढ़ में घर पर चढ़कर अंधाधुुंध फायरिंग कर युवक की हत्या | Murder in Azamgarh firing on youth at home | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़ में घर पर चढ़कर अंधाधुुंध फायरिंग कर युवक की हत्या

बरदह थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर फेटी गांव में बदमाशों ने एक व्यक्ति के घर पर चढ़कर अंधाधुंध फायरिंग कर एक युवक की हत्या कर दी। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बतायी जा रही है। वहीं इसे गैंगवार से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

आजमगढ़Jun 02, 2021 / 01:46 pm

रफतउद्दीन फरीद

घटना के संबंध में बातचीत करते एसपी सुधीर कुमार सिंह

घटना के संबंध में बातचीत करते एसपी सुधीर कुमार सिंह

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. बरदह थाना क्षेत्र का मोहम्मदपुर फेटी गांव बुधवार की सुबह दो बाइक सवार छह हमलावरों ने एक व्यक्ति के घर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। इस दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गयी। मृतक जौनपुर जिले के केराकत का रहने वाला था। पिछले कुछ दिनों से मोहम्मदपुर फेटी गांव में सुरक्षा के लिए तैनात था। उसके साथी को पूछताछ के लिए पुलिस अपने साथ ले गई है। मृतक पूर्व ब्लाक प्रमुख अखंड सिंह गैंग का सदस्य है। पुलिस घटना को गैंगवार से जोड़कर देख रही है।

मोहम्मदपुर फेटी गांव निवासी शहजहां उर्फ नैयर हत्या के प्रयास के मामले में पिछले डेढ़ माह से जिला कारागार में बंद है। उक्त मामले में समझौते के लिए जेल के अंदर से बार बार दबाव बनाया जा रहा था। स्थानीय लोगों के मुताबिक दूसरे पक्ष के अकमल ने डर के कारण जौनपुर जनपद केराकत निवासी बंटी सिंह पुत्र गिरिराज सिंह व गाजीपुर के करंडा निवासी मनोज सिंह सुरक्षा के लिहाज से अपने घर रखा था।

बुधवार की सुबह बंटी घर के बाहर कुछ लोगों से बात कर रहा था। उसी दौरान दो बाइक पर सवार छह नकाबपोश आये और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिये। गोली लगने से मौके पर ही बंटी की मौत हो गयी। बाकी लोग भागकर जान बचाने में सफल रहे। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गये। बंटी और मनोेज को पूर्व ब्लाक प्रमुख अखंड सिंह गैंग का बताया जा रहा है। पुलिस ने मनोेज को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। कई थाने की फोर्स मौके पर डटी है। जिस व्यक्ति के घर हमला हुआ उसके परिवार को सुरक्षा मुहैया करा दी गयी है।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने खुद मौके पर जाकर मामले की जांच की। बताया कि सफेद रंग की मोटरसाइकिल पहले घर के सामने आकर रुकी और उसके कुछ ही देर बाद काले रंग की मोटरसाइकिल पर सवार बदमाश पहुंचे और आते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। छह आरोपितों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

BY Ran vijay singh

Home / Azamgarh / आजमगढ़ में घर पर चढ़कर अंधाधुुंध फायरिंग कर युवक की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो