scriptNirhua Said no singing only development Aryamgarh will become Azamgarh | निरहुआ का बड़ा बयान, कहा डेढ़ साल गाना बजाना बंद बस सिर्फ विकास, जल्द बनेगा आर्यमगढ़ | Patrika News

निरहुआ का बड़ा बयान, कहा डेढ़ साल गाना बजाना बंद बस सिर्फ विकास, जल्द बनेगा आर्यमगढ़

सांसद चुने जाने के बाद पहली बार आजमगढ़ पहुंचे दिनेश लाल यादव निरहुआ ने दावा किया कि अब डेढ़ साल तक गाना बजाना बंद रहेगा सिर्फ विकास होगा। जिले की सभी दस विधानसभाओं में विकास कार्य कराया जाएगा। इसके लिए वे सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी कर चुके हैं। साथ ही दावा किया जल्द ही आजमगढ़ का नाम आर्यमगढ़ किया जाएगा।

आजमगढ़

Published: June 30, 2022 06:59:45 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. लोकसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद आजमगढ़ पहुंचे सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का नेहरूहाल में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान निरहुआ ने दावा किया कि अगले डेढ़ साल गाना बजाना बंद अब सिर्फ विकास होगा। इसकी प्लानिंग वे पहले तैयार कर चुके थे और जीतने के बाद सीएम से मिलकर बात भी कर चुके हैं। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आजमगढ़ आर्यमगढ़ बनेगा।

नव निर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का स्वागत करते कार्यकर्ता
नव निर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का स्वागत करते कार्यकर्ता

सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ जल्द आर्यमगढ़ बनेगा। उन्होंने जीतने के बाद तुरंत सीएम योगी आदित्यानाथ से जनपद के विकास के संबन्ध में मुलाकात की। सीएम ने भरोसा दिलाया कि केवल आजमगढ़ की पांच ही नहीं बल्कि दस विधानसभा सीटों पर रूके हुए विकास कार्याे की गति तेज होगी। इसके लिए उन्होने अधिकारियों को भी निर्देष दिए है। अब गाना बंद, केवल विकास का काम होगा और गाना डेढ़ साल बाद ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जनता से हमने डेढ वर्ष विकास के लिए मांगे थे। जीत के बाद जनता से किये गये वादे को पूरा करने व आजमगढ़ के विकास के लिए सीएम योगी आदित्यानाथ से मुलाकात की। इस सम्बन्ध में सीएम ने साफ किया आजमगढ की केवल पांच विधानसभा नहीं बल्कि दो लोकसभा की दस विधानसभाओं में रूके हुए विकास कार्याे को तेजी से कराया जायेगा। राजस्थान में कन्हैयालाल हुई हत्या की निंदा करते हुए दिनेश लाल यादव ने कहा कि देश में कानून का राज है और कानून के हिसाब से उसे सजा दी जाती है। ऐसा करने वालों को इतनी कठोर सजा दी जानी चाहिए कि कोई ऐसा दोबारा करने की सोचे भी न सके। दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि आजमगढ निश्चित रूप से आर्यमगढ़ बनेगा और इससे किसी को नाराज होने की जरूरत नहीं है। क्यांेकि अगर हमारे घर कोई दूसरा आया और हमारी नेम प्लेट को हटा दिया हो तो जब हम अपना नेम प्लेट लगायेगें तो किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए। इसका संकते सीएम योगी ने आजमगढ़ में दिया था, तो निश्चित रूप से आर्यमगढ बनेगा।

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा लगातार सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलने के सवाल पर सांसद दिनेश लाल यादव ने कहा कि ओपी राजभर सही बोल रहे है। एसी में बैठकर चुनाव नहीं जीता जा सकता है। चुनाव जीतने के लिए जमीन पर उतरना पड़ेगा और जीतने के बाद जमीन पर काम करना पड़ेगा। वे जीतकर भी टाइम नहीं दे पाये और चुनाव में भी टाइम नहीं दे पाये लेकिन हमलोग चुनाव के समय भी जनता के बीच में थे और जीतने के बाद भी जनता के बीच ही रहेगें तभी हम अपना किया हुआ वादा पूरा कर पायेगें। दिनेश लाल यादव निरहुआ ने माना कि आजमगढ़ सीट का समीकरण इतना कठीन है कि यहां दुआ और आर्शिवाद से ही जीता जा सकता है। यह जीत आजमगढ़ जनता और हमारे देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत और आर्शीवाद से जीत मिली है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण में अब मात्र 1 घंटे का समय बाकी, लालू यादव से फोन पर की बातबीजेपी का 'इतिहास' है, जिस राज्य में बढ़ाया कद उस राज्य में सहयोगी दल ने किया किनारानीतीश के NDA छोड़ने के बाद पी चिदंबरम ने बीजेपी पर किया हमला, ट्वीट करके कही ये 6 बातेंड्रग केस में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को बड़ी राहत , पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से मिली जमानतफिनलैंड, स्वीडन NATO में शामिल, US President जो बाइडन ने किए इंस्ट्रूमेंट ऑफ रेटिफिकेशन पर हस्ताक्षर: अब क्या करेगा रूस?दिल्ली में हर दिन 6 रेप, इस साल के पहले 6 महीने में दर्ज हुए 1,100 से अधिक मामलेMaharashtra: कानून तोड़ने का अधिकार सिर्फ हमें है... केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अफसरों को फटकारादूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, भाई राहुल गांधी भी अस्वस्थ, टला राजस्थान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.