scriptआजमगढ़ में एक बार फिर तीन तलाक का आया मामला,पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़ में एक बार फिर तीन तलाक का आया मामला,पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

आजमगढ़ एसपी कार्यालय में पहुंची एक महिला ने पति पर दहेज के लिए तीन तलाक देकर घर से निकालने का आरोप लगाया। उसने पति पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग कि।

आजमगढ़Jun 09, 2024 / 08:50 am

Abhishek Singh

Azamgarh News: आजमगढ़ एसपी कार्यालय में पहुंची एक महिला ने पति पर दहेज के लिए तीन तलाक देकर घर से निकालने का आरोप लगाया। उसने पति पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग कि। अतरौलिया थाना क्षेत्र के हैदरपुर गांव निवासी मोहम्मद यासिर की पुत्री रेशमा खातून का विवाह अक्टूबर 2018 में जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के सारी जहांगीर पट्टी गांव निवासी मोहम्मद रिजवान के साथ हुई थी।
आरोप लगाते हुए कहा कि दहेज में दो लाख रुपये और बुलेट न मिलने से ससुराल वाले आए दिन उसे प्रताड़ित करते रहते थे। लेकिन वह सोचती थी कि समय के साथ सब ठीक हो जाएगा, पर ऐसा नहीं हुआ। बीते मई माह में दहेज को लेकर पति ने मारापीटा। पीड़िता ने बताया कि जब वह अगले दिन अपने माता- पिता को बुलाया तो उनसे भी दहेज की मांग की गई। आरोप लगाया कि ससुराल वाले पति की दूसरी शादी करना चाहते हैं इसलिए पति ने तीन बार तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया। वह अपने माता- पिता के साथ मायका हैदरपुर में रह रही है।

Hindi News/ Azamgarh / आजमगढ़ में एक बार फिर तीन तलाक का आया मामला,पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

ट्रेंडिंग वीडियो