scriptबस व बाइक में टक्कर, वाहन एजेंसी कर्मचारी की मौत | One Person death in Bus and Bike collision in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

बस व बाइक में टक्कर, वाहन एजेंसी कर्मचारी की मौत

रानी की सराय क्षेत्र के बेलईसा इलाके में हुई दुर्घटना

आजमगढ़Aug 29, 2018 / 07:20 pm

Akhilesh Tripathi

azamgarh road accident

आजमगढ़ में सड़क हादसा

आजमगढ़. रानी की सराय थाना क्षेत्र के बेलईसा में बुधवार की सुबह रोडवेज की अनुबंधित बस व बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक सैयदवारा स्थित एक वाहन एजेंसी में काम करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
रानी की सराय थाना क्षेत्र के नाथूपुर ग्राम निवासी 28 वर्षीय दीपक यादव पुत्र हरिश्चंद्र स्थानीय सैदवारा स्थित वाहन एजेंसी में काम करता था। मंगलवार की सुबह वह घर से बाइक लेकर अपनी ड्यूटी करने निकला था।
यह भी पढ़ें

पीड़ित वकील का आरोप, BJP विधायक ने जमीन पर किया है कब्जा, कभी भी हो सकती है मेरी हत्या

बेलईसा मोहल्ले में अनुबंधित बस की चपेट में आ जाने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को आनन-फानन जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के दो पुत्र एक पुत्री बताए गए हैं।
यह भी पढ़ें

फूलपुर पुलिस के गिरफ्त में आया साढ़े चार साल की मासूम से रेप करने वाला दरिंदा

जेसीबी को किया आग के हवाले, दर्ज हुई एफआईआर
फूलपुर कोतवाली पुलिस ने जेसीबी वाहन को आग के हवाले कर देने के मामले में तीन नामजद व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज की है।
यह भी पढ़ें

छात्राओं को देखकर मनचले गा रहे अश्लील गाना, अचानक हुआ कुछ ऐसा…

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के ऊदपुर ग्राम निवासी धीरेंद्र कुमार यादव पुत्र रामनयन यादव का आरोप है कि स्थानीय सुदनीपुर ग्राम निवासी संजय यादव पुत्र रामपलट, करीमपुर ग्राम निवासी दीपक चौहान पुत्र शिवकुमार व सरायमीर थाना क्षेत्र के बस्ती ग्राम निवासी उमेश यादव पुत्र फिरतू के साथ ही तीन अज्ञात व्यक्तियों ने पीड़ित की जेसीबी मशीन को आग के हवाले कर दिया, जिससे वाहन के चारों टायर जलकर खाक हो गए। इस मामले में पुलिस ने तीन नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
BY- Ranvijay Singh

Home / Azamgarh / बस व बाइक में टक्कर, वाहन एजेंसी कर्मचारी की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो