scriptमंदिर में दर्शन के बहाने गहनों पर हाथ साफ करती थी महिला, लोगों ने सिखाया सबक | people caught women during chain snatching | Patrika News
आजमगढ़

मंदिर में दर्शन के बहाने गहनों पर हाथ साफ करती थी महिला, लोगों ने सिखाया सबक

दुष्कर्म व धमकी के मामले में तो नामजद आजमगढ़

आजमगढ़Jul 10, 2018 / 10:39 pm

Sunil Yadav

आजमगढ़. निजामाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत भैरवपुर ग्राम स्थित शीतला माता मंदिर में सोमवार को दर्शन पूजन के लिए गई मां-बेटी को चेन चुराने के आरोप में पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना में शामिल एक अन्य महिला चुराए गए जेवर के साथ फरार हो गई। गिरफ्तार मां-बेटी जौनपुर जनपद की निवासी बताई गई है।
निजामाबाद थाना क्षेत्र की फरिहां ग्राम निवासी प्रदीप गोंड की पत्नी पूजा परिजनों के साथ सोमवार की दोपहर क्षेत्र के प्रतिष्ठित शीतला मंदिर में दर्शन पूजन के लिए गई थी। दोपहर दो बजे के करीब मंदिर में मौजूद भीड़ में शामिल युवती व दो महिलाओं ने पूजा के गले में मौजूद चेन चुरा लिया।
पीड़ित महिला के शोर मचाने पर उक्त दोनों मां-बेटी पकड़ ली गईं, जबकि उनके साथ रही एक अन्य महिला चुराए गए जेवर के साथ फरार हो गई। पकड़ी गई मां-बेटी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस मामले में पीड़ित महिला पूजा की तहरीर पर गिरफ्तार प्रेमा पत्नी गोलू, उसकी पुत्री रोशनी के खिलाफ सहित तीन के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।
दुष्कर्म व धमकी के मामले में तो नामजद आजमगढ़

निजामाबाद बाद थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने दो व्यक्तियों के खिलाफ जबरन दुष्कर्म करने तथा जान-माल की धमकी देने का आरोप लगाते हुए सोमवार को स्थानीय थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना बीते पांच जुलाई की रात हुई बताई गई है।

पीड़ित का आरोप है कि क्षेत्र के डोडोपुर ग्राम निवासी करिया व सोखा पुत्रगण कन्हैया नट बीते 5 जुलाई की रात उसके साथ जबरन दुष्कर्म किए और जुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित महिला द्वारा नामजद किए दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस घटना की छानबीन मे जुट गई है।
फर्जी भू-अभिलेख तैयार कर करा लिया बैनामा


आजमगढ़. कूट रचित दस्तावेज तैयार कर फर्जी तरीके से जमीन बैनामा करा लेने तथा पूछताछ करने पर भू-स्वामी को जानमाल की धमकी देने के आरोप में सोमवार को मुबारकपुर थाने में पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के के पूराखिजिर निवासी हाजी अब्दुल हक पुत्र हाजी नूरमोहम्मद का आरोप है कि मुबारकपुर कस्बे के पूरारानी मोहल्ला निवासी मोहम्मद जलील पुत्र अलीमुल्लाह सहित पांच लोगों ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर पीड़ित की भूमि का बैनामा करा लिया है। इस बाबत जानकारी होने पर पीड़ित ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई।
By- रणविजय सिंह

Home / Azamgarh / मंदिर में दर्शन के बहाने गहनों पर हाथ साफ करती थी महिला, लोगों ने सिखाया सबक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो