यूपी के आजमगढ़ में मारपीट के बाद युवती को निर्वस्त्र करने का आरोप

पीड़ित पक्ष पक्ष की तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ दर्ज हुई प्राथमिकी...

By: ज्योति मिनी

Published: 17 Jan 2018, 05:11 PM IST

आजमगढ़. महाराजगंज थाना क्षेत्र के अवसानपुर गांव में आपसी रंजिश के चलते मंगलवार की सुबह विपक्षियों ने एक परिवार के घर में घुसकर परिजनों को मारापीटा और जान-माल की धमकी दी। इतना ही नहीं हमलावरों ने घर में मौजूद युवती को निर्वस्त्र करते हुए घर के सारे सामान क्षतिग्रस्त कर दिए।


अवसानपुर ग्राम निवासी रामदुलार मिश्र व नवल गुप्ता के बीच काफी दिनों से आपसी रंजिश चली आ रही है। इसी बात को लेकर मंगलवार की सुबह दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए। लाठी-डंडे से लैस एक पक्ष के लोगों ने रामदुलार मिश्र के घर में घुस कर परिजनों को मारा-पीटा साथ ही घर में मौजूद युवती के शरीर पर मौजूद कपड़े फाड़ डाले। इसके बाद भी विपक्षियों ने घर में रखे गृहस्थी के सामान क्षतिग्रस्त कर दिए।

इस मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर महाराजगंज थाने में आरोपी पक्ष के नवल गुप्ता, चौधरी गुप्ता, जेलर गुप्ता, दीपू, बिंदेश्वरी,ब्रम्हदेव,नन्दलाल तथा निशा एवं प्रीति के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

भगाई गई किशोरी, एफआईआर दर्ज
बरदह थाने की पुलिस ने क्षेत्र के एक गांव से गत छह जनवरी को बहला फुसलाकर भगाई गई 15 किशोरी के मामले में नामजद किए गए दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।
अगवा की गई किशोरी के पिता का आरोप है कि, गत छह जनवरी को क्षेत्र के शंकरपुर निवासी सूरज पुत्र प्रेमराम तथा जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के चोरसंड ग्राम निवासी विश्वास पुत्र छोटेलाल के खिलाफ विभिन्न आरोप में एफआईआर दर्ज की है।

 

प्रधानमंत्री के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला जालसाज गाजियाबाद से गिरफ्तार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर संगठन बनाकर लोगों को पीएमओ कार्यालय से सरकारी पद दिलाने का लालच देकर लाखों की रकम डकार जाने वाले गिरोह का सरगना गाजियाबाद पुलिस की मदद से पकड़ में आ गया। मंगलवार को जनपद की पुलिस गाजियाबाद से लेकर उसे वापस लौटी। आरोपी के खिलाफ शहर कोतवाली में धोखाधड़ी का मामला पंजीकृत है।

input- रणविजय सिंह

Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned