scriptयूपी के नौ जिलों में आतंक का पर्याय बना 50 हजार का इनामी लुटेरा कृष्णानंद पुलिस मुठभेड़ में घायल | Police Encounter in Azamgarh Wanted Criminal Injured and Arrested | Patrika News
आजमगढ़

यूपी के नौ जिलों में आतंक का पर्याय बना 50 हजार का इनामी लुटेरा कृष्णानंद पुलिस मुठभेड़ में घायल

घायल बदमाश के खिलाफ विभिन्न जिलों में दर्ज हैं लूट के 15 मामले
तरवां थाना क्षेत्र के नवरसिया गावं के पास पुलिस मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार, बाइक, पिस्टल, कारतूस बरामद

आजमगढ़Jan 17, 2021 / 10:39 am

रफतउद्दीन फरीद

azamgarh news

मुठभेड़ में घायल बदमाश

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. पूर्वांचल के नौ जिलों में आतंक का पर्याय बन चुका 50 हजार का इनामी शातिर लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया जबकि उसका एक साथी मौके से भागने में सफल रहा। घायल बदमाश के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक, पिस्टल कारतूस आदि बरामद किया है। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। घायल बदमाश के खिलाफ विभिन्न जिलों में लूट के 15 मामले दर्ज है।

सरायमीर थाना प्रभारी अनिल सिंह अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए तरवां थाना प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह से तरवां थाना क्षेत्र में वार्ता कर रहे थे। उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक बाइक पर सवार दो बादमाश नवरसिया कबूतरा मार्ग से आ रहे हैं। वे किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस ने नवरसिया के पास घेराबंदी कर दी। कुछ देर बाद एक बाइक पर सवार दो लोग आते दिखे। पुलिस ने रुकने का इशार किया तो रुकने के बजाय पुलिस पर फायर कर भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू की तो बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई।

बदमाश उठकर भागने का प्रयास किये उसी दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी। वह गिर गया और उसका दूसरा साथी मौके से भागने में सफल रहा। घायल बदमाश को लेकर पुलिस तरवां सीएचसी पहुंची जहां से चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। घालय बदमाश को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी होेने पर सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फरार बदमाश की काफी तलाश की गयी लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि गोली से घायल बदमाश कृष्णानन्द विश्वकर्मा उर्फ मिंटू पुत्र हंसराज खरिहानी थाना तरवां का निवासी है। उसके विरूद्ध आजमगढ़, जौनपुर, सुल्तानपुर, आंबेडकर नगर सहित नौ जनपद में लूट के 15 मुकदमे दर्ज हैं। उसपर 50 हजार का इनाम घोषित था। उसके पास से मुंबई से चोरी हुई अपाचे बाइक, एक पिस्टल व कारतूस बरामद हुई है। उसके साथ की तलाश जारी है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

BY Ran vijay singh

Home / Azamgarh / यूपी के नौ जिलों में आतंक का पर्याय बना 50 हजार का इनामी लुटेरा कृष्णानंद पुलिस मुठभेड़ में घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो