संदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती महिला की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती महिला की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती महिला की मौत

Ashish Kumar Shukla | Publish: May, 22 2019 07:50:07 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

28 वर्षीय विमला पत्नी चंद्रशेखर की मंगलवार को अचानक तबियत खराब हो गई थी

आजमगढ. महराजगंज थाना क्षेत्र के जमीलपुर निवासी 28 वर्षीय विमला पत्नी चंद्रशेखर की मंगलवार को अचानक तबियत खराब हो गई। परिवार के लोगों ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान बुधवार की भोर उसकी मौत हो गई।

रौनापार थाना क्षेत्र के चांदपट्टी गांव निवासी सुदामा की 28 वर्षीय पुत्री विमला की शादी महराजगंज क्षेत्र के जमीलपुर निवासी चंद्रशेखर के साथ हुई थी। उसकी एक बच्ची है। वर्तमान में वह गर्भवती भी थी। मंगलवार की सुबह अचानक उसकी तबियत खराब हो गई। परिवार के लोग शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए जहां उपचार के दौरान बुधवार की भोर उसकी मौत हो गई। मृतका का पति चंद्रशेखर परिवार की रोजी रोटी के लिए गुजरात रहता है। वहीं ससुराल पक्ष का कहना है कि विमला को ब्लड कैंसर था। मृतका के भाई विनोद ने बताया कि दो दिन पूर्व मिलकर आया था कोई समस्या नहीं थी अचानक क्या हो गया पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned