scriptPublic Holiday: खुशखबरी, 25 मई को आजमगढ़ में होगा सार्वजनिक अवकाश | Patrika News
आजमगढ़

Public Holiday: खुशखबरी, 25 मई को आजमगढ़ में होगा सार्वजनिक अवकाश

Loksabha Loksabha 2024: छठवें चरण के मतदान का प्रचार बृहस्पतिवार की शाम 5 बजे समाप्त हो गया। अपने अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए लोगो ने जी जान एक कर दिया हैं। प्रशासन से लेकर नेता तक सब चुनावों में व्यस्त हैं। जिला प्रशासन ने इसी बीच चुनावों के मद्देनजर 25 मई को सार्वजनिक अवकाश […]

आजमगढ़May 24, 2024 / 01:10 pm

Abhishek Singh

azamgarh news

azamgarh news

Loksabha Loksabha 2024: छठवें चरण के मतदान का प्रचार बृहस्पतिवार की शाम 5 बजे समाप्त हो गया। अपने अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए लोगो ने जी जान एक कर दिया हैं। प्रशासन से लेकर नेता तक सब चुनावों में व्यस्त हैं। जिला प्रशासन ने इसी बीच चुनावों के मद्देनजर 25 मई को सार्वजनिक अवकाश की घोषणा कर दी है।

आपको बता दें कि आजमगढ़ में छठवें चरण के लिए 25 तारीख को वोट पड़ना है। लोग अपना वोट सही तरीके से डाल कर लोकतंत्र का उत्सव ढंग से मना सकें इस लिए जिला प्रशासन ने 25 मई को सार्वजनिक अवकाश घोषित कर दिया है। इस दिन बैंक, स्कूल ,कॉलेज समेत सभी सरकारी प्रतिष्ठान बंद रखेंगे। इस बीच प्रशासन ने भी अपनी सभी सुरक्षा के इंतजाम पूर्ण कर लिए हैं। चुनाव के दिन मदिरा की दुकानें बंद रहेंगी। शांतिपूर्ण चुनाव कराने की मंशा सभी की है। इस बीच कल सभी पोलिंग पार्टियां अपने अपने निर्धारित जगह से चुनाव सम्पन्न कराने हेतु प्रस्थान करेगी।

Hindi News/ Azamgarh / Public Holiday: खुशखबरी, 25 मई को आजमगढ़ में होगा सार्वजनिक अवकाश

ट्रेंडिंग वीडियो