आजमगढ़ में दुष्कर्म के बाद युवती की निर्मम हत्या 

आजमगढ़ में दुष्कर्म के बाद युवती की निर्मम हत्या 
rape and murder

नहर में मिला युवती का सिर कटा शव, तरवां थाना क्षेत्र के जमीरपुर गांव की घटना 

आजमगढ़. तरवां थाना क्षेत्र के जमीरपुर गांव स्थित जूनियर हाई स्कूल के पास नहर में मंगलवार की सुबह युवती का सिर कटा शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। युवती के फटे कपड़े आदि देख लोगों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की। वहीं पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या के बाद शव को गांव में फेंक दिया गया है। 

मंगलवार की सुबह करीब सात बजे गांव के लोगों को सूखी नहर के बीच में लड़की की सिर कटा शव नजर आया।  थोड़ी ही देर में घटनास्थल पर सैकड़ों की भीड़ जमा हो गयी। घटना की जानकारी होने पर सीओ लालगंज, थानाध्यक्ष तरवां भी मौके पर पहुंच गये। शव के शिनाख्त का प्रयास किया गया लेकिन कामयाबी नहीं मिली। 

स्थानीय लोग के दुष्कर्म की आशंका जताने पर पुलिस ने भी स्वीकार किया कि दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला हो सकता है। सीओ लालगंज ने बताया कि हत्या कहीं और करने के बाद शव यहां फेंका गया है।  युवती का चप्पल शव के पास ही पाया गया। पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned