scriptअसलहे के बल पर रिश्तेदार ने किया रेप, किसी और से तय हूई लड़की की शादी तो वायरल कर दिया अश्लील फोटो | rape with young girl by relative person in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

असलहे के बल पर रिश्तेदार ने किया रेप, किसी और से तय हूई लड़की की शादी तो वायरल कर दिया अश्लील फोटो

सोशल मीडिया पर वायरल अश्लील फोटो से परेशान युवती पहुंची एसपी दरबार

आजमगढ़Dec 22, 2018 / 10:52 pm

Ashish Shukla

up news

असलहे के बल पर रिश्तेदार ने किया रेप, किसी और से तय हूई लड़की की शादी तो वायरल कर दिया अश्लील फोटो

आजमगढ़. रिश्तेदारी में आने-जाने वाले युवक ने असलहे के बल पर युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़ित युवती शारीरिक शोषण का शिकार होती रही। हद तो तब हो गई जब युवती के शादी का रिश्ता पक्का हुआ इधर आरोपी युवक ने उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसके चलते युवती की शादी में बाधा पड़ गई। शनिवार को पीड़ित युवती अपने परिजनों के साथ न्याय की गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची।
जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती के पिता की मौत हो चुकी है। आजीविका के चक्कर में उसकी मां घर से दूर रहकर मजदूरी करती है। पीड़ित युवती का आरोप है कि लगभग चार साल पूर्व उसके गांव में रिश्तेदारी आए युवक ने असलहे के बल पर उसकी अस्मत लूट ली। इस संबंध में स्थानीय थाने में शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और पीड़ित पक्ष को लोकलाज का भय दिखाकर बैरंग वापस लौटा दिया।
शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीड़िता का आरोप है कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मैगापुर गांव का रहने वाला आरोपी युवक उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिससे उसकी शादी के लिए तय किया गया रिश्ता टूट गया। पुलिस अधीक्षक दरबार से पीड़िता को न्याय का आश्वासन मिला है।अब देखना यह है कि पीड़िता के साथ न्याय कब तक हो पाता है।

Home / Azamgarh / असलहे के बल पर रिश्तेदार ने किया रेप, किसी और से तय हूई लड़की की शादी तो वायरल कर दिया अश्लील फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो