scriptखुलासा- बीमारी से तंग आकर युवक ने की थी आत्महत्या | reveling young man suicide case in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

खुलासा- बीमारी से तंग आकर युवक ने की थी आत्महत्या

परिजनों के मुताबिक युवक दस साल से रोजी रोटी के लिए मुंबई में नौकरी करता था

आजमगढ़Sep 24, 2019 / 09:53 pm

Ashish Shukla

suicide case

परिजनों के मुताबिक युवक दस साल से रोजी रोटी के लिए मुंबई में नौकरी करता था

आजमगढ़. पल्हनी स्थित रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर सोमवार को गोदान एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर मरे युवक के आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो गाया है। युवक लंबे समय से असाध्य रोग से पीड़ित था जिससे तंग आकर उसने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी थी।
बता दें कि स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर सोमवार की सुबह साढ़े दस बजे मुंबई जा रही ट्रेन के सामने कूदकर 28 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली थी। मृत युवक शिनाख्त नहीं हो सकी थी।
आत्महत्या की जानकारी होने पर बरदह थाना क्षेत्र के कम्मरपुर गांव के एक परिवार के लोग इस संदेह में पीएम हाउस पहुंचे कि कहीं आत्महत्या करने वाला उनके परिवार को सदस्य तो नहीं है। का निवासी था। वह बीमारी से तंग आकर ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या की थी। उन्होंने शव की शिनाख्त शिवकुमार पुत्र समई राम के रूप में की।
परिजनों के मुताबिक युवक दस साल से रोजी रोटी के लिए मुंबई में नौकरी करता था। मुंबई में ही वह टीवी रोग से पीड़ित हो गया। बीमार होने के बाद अप्रैल माह में वह मुंबई से घर आया था। तभी से घर पर ही रहकर वह अपना इलाज करा रहा था। इसी बीमारी से तंग आकर उसने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली।

Home / Azamgarh / खुलासा- बीमारी से तंग आकर युवक ने की थी आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो