scriptहत्या के आरोपी के मां-बाप की गिरफ्तारी को जाम | road jam in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

हत्या के आरोपी के मां-बाप की गिरफ्तारी को जाम

पवई थाना क्षेत्र के फत्तनपुर गांव में 14 वर्षीय किशोर की हत्या के बाद हत्यारोपी के मां-बाप की संलिप्तता को लेकर परिजन व ग्रामीण शनिवार को सड़क पर उतर आए और गांव के बाद पवई-माहुल मार्ग को जाम कर दिया।

आजमगढ़Apr 20, 2019 / 08:55 pm

Devesh Singh

Road Jam

Road Jam

आजमगढ़। पवई थाना क्षेत्र के फत्तनपुर गांव में 14 वर्षीय किशोर की हत्या के बाद हत्यारोपी के मां-बाप की संलिप्तता को लेकर परिजन व ग्रामीण शनिवार को सड़क पर उतर आए और गांव के बाद पवई-माहुल मार्ग को जाम कर दिया। इसकी वजह से आठ घंटे तक आवागमन बाधित रहा। करीब साढ़े चार बजे एसडीएम व सीओ फूलपुर मौके पर पहुंचे और समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। ग्रामीणों व परिजनों का कहना था कि पुलिस से उनका भरोसा उठ गया है, इसलिए क्राइम ब्रांच से घटना की जांच कराई जाए। इस दौरान ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक का पुतला भी फूंका।

26 मार्च को कक्षा नौ में पढ़ने वाले छात्र 14 वर्षीय सचिन यादव की हत्या कर गांव के ही 22 वर्षीय रवि पुत्र सभाजीत ने लाश को कुंए में फेंक दिया। 27 मार्च की शाम को घर से 200 मीटर दूर सिवान में प्राइमरी स्कूल के पीछे उसका शव कुंए से बरामद किया गया। इस दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मृतक के माता-पिता व ग्रामीणों का कहना है कि हत्यारोपी के माता-पिता भी घटना में शामिल थे। उनकी भी गिरफ्तारी की जाए। इसे लेकर सुबह आठ बजे परिजन व ग्रामीण सड़क पर उतर आए और ट्रैक्टर ट्राली व पेड़ों की डालियां तोड़कर पवई-माहुल मार्ग जाम कर दिया। पुलिस प्रशासन चुनाव में व्यस्त था। इसकी वजह से कोई मौके पर नहीं पहुंच सका शाम चार बजे के करीब एसडीएम व सीओ मौके पर पहुंचकर आश्वासन दिया कि जल्द ही अन्य आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। तब जाकर आठ घंटे बाद जाम समाप्त हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो