scriptआजमगढ़ में सपा नेताओं का बार बालाओं संग ऐसा डांस वीडियो वायरल | Samajwadi Party Leaders Dirty Dance Video Viral with Bar Dancers | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़ में सपा नेताओं का बार बालाओं संग ऐसा डांस वीडियो वायरल

सपा नेता सूर्यभान का दावा बार बालाओं का डांस प्रोग्राम किसी पॉलिटिकल पार्टी की ओर से नहीं आयोजित किया गया था।

आजमगढ़May 11, 2019 / 09:57 am

रफतउद्दीन फरीद

Dirty Dance Video Viral

डर्टी डांस वीडियो वायरल

आजमगढ़. लोकसभा चुनाव में के बीच एक वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है। इस वीडियो में सपा के नेता बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान उनपर नोटों की बरसात भी की जा रही है।
 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो सगड़ी तहसील क्षेत्र के देवारा क्षेत्र में स्थित नैनीजोर गांव का है। नैनीजोर में तीन-चार दिन पूर्व सपा के वरिष्ठ नेता व बंदायू के सांसद धमेंद्र यादव का आजमगढ़ लोकसभा के सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव के समर्थन में नुक्कड़ जनसभा का आयोजित हुआ था। इसके बाद इसी स्थल के आसपास कहीं रितेश पांडेय के गीत गोरी तोहरी चुनरी पर लाल-लाल रे.. के गाने पर बार बालाओं का डांस हुआ।
सपा नेता उधम सिंह व हाजीपुर के महाप्रधान सूर्यभान यादव समेत अन्य लोग बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए व उन पर नोट उड़ाते हुए वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बारे में पूछे जाने पर सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव का कहना है कि वीडियो वायरल होने की चर्चा तो सुन रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक वीडियो नहीं देखी। वीडियो जब देखेंगे तभी कुछ कह सकते हैं। हालांकि वीडियो में कोई सपा का बड़ा नेता नहीं दिख रहा है। इस संबंध में जिला पंचायत सदस्य सूर्यभान यादव का कहना है कि नैनीजोर निवासी एक दारोगा के यहां कार्यक्रम आयोजित था। वहां गए थे। कुछ लोगों के अनुरोध पर स्टेज पर चले गए। साथ में उधम सिंह भी थे। उन्होंने इसे राजनीतिक या पार्टी की ओर से आयोजित डांस की बात से इंकार किया।

Home / Azamgarh / आजमगढ़ में सपा नेताओं का बार बालाओं संग ऐसा डांस वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो